कैंसर से एक बहादुर की तरह जंग लड़ रहीं बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने अब अपने बेटे रणवीर बहल को लेकर एक भावुक पोस्ट शेयर की है जिसे पढ़कर किसी का भी दिल भर आएगा । सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया के जरिये खुद को कैंसर होने की खबर दी थी । बता दें कि सोनाली न्यू यॉर्क में मेटास्टेटिक कैंसर का इलाज करवा रही हैं । सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया कि कैसे उन्होंने अपने बेटे रणवीर को इस बीमारी के बारे में बताया और ये सुनने के बाद उनका क्या रिएक्शन आया ।

जब सोनाली बेंद्रे ने अपने कैंसर के बारें में अपने बेटे रणवीर को बताया तो कैसा रहा उनका रिएक्शन, जाने इस भावुक पोस्ट में

सोनाली बेंद्रे ने अपनी भावुक पोस्ट अपने बेटे के लिए लिखी

सोनाली ने अपनी भावुक पोस्ट में लिखा, ''12 साल, 11 महीने और 8 दिन पहले जब उसका जन्म हुआ है, उसके बाद से ही वो मेरे दिल पर राज करता है । उसके बाद से ही उसकी खुशी और देखभाल ही मेरी और गोल्डी के जीवन के केंद्र में रही है । जब कैंसर ने मेरी जिंदगी बहुत ही खराब रूप अख्तियार कर लिया तो हमारी सबसे बड़ी मुश्किल यह थी कि हम उसे इस बारे में कैसे बताएंगे ।

हम उसकी जितनी चिंता करते हैं, ऐसे में हमें पता था कि उसे हमें सारी तथ्यों से रू-ब-रू कराना पड़ेगा । हम हमेशा से उसे सच्चाई बताते आए हैं और इस बार भी हमें कुछ ऐसा ही करना था । उसने बहुत ही परिपक्वता के साथ इस खबर को झेला...और तुरंत ही मेरे लिए ताकत और सकारात्मकता का स्रोत बन गया । कई बार तो उसकी भूमिका एकदम बदल ही जाती है, और वह मुझे बताता है कि क्या करना चाहिए!

मेरा मानना है कि इस तरह के हालात से बच्चों को रू-ब-रू कराकर रखना चाहिए । उनके साथ समय बिताना और उन्हें इसमें शामिल करना बेहद जरूरी है...हम उन्हें दर्द और जीवन की सच्चाई से बचाने की कोशिश में इसका उल्टा ही कर बैठते हैं । इन दिनों मैं रणवीर के साथ समय गुजार रही हूं, वैसे भी उसकी समर वैकेशन चल रही है । उसकी नटखट हरकतें मेरा ध्यान बंटाती हैं और आज हम एक दूसरे से ताकत हासिल कर रहे हैं ।"

यह भी पढ़ें : मुस्कुराते हुए कैंसर को हराने के लिए सोनाली बेंद्रे ने ऐसे की तैयारी, देखकर दिल भर आएगा !

सोनाली, जो रिएल्टी शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज को जज कर रही थी, ने अपनी बीमारी के बाद इस शो को छोड़ दिया । और उनकी जगह हुमा कुरैशी को लिया गया ।