सोनाक्षी सिन्हा भले ही अपनी आगामी आईफ़ा पर बनी फ़िल्म, जिसका नाम बूम बूम - इन न्यूयॉर्क, है में व्यस्त हो, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा समय निकाला और छुट्टी मनाने नेचर के करीब थाईलैंड गई । सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की कुछ सुहावनी तस्वीरों को शेयर किया ।

सोनाक्षी सिन्हा पिछले दिनों थाईलैंड के खूबसूरत शहर बैंकाक और पटाया की खूबसूरत जगहों के आनंद लेती हुई नजर आई । यहां उन्होंने कई साहसिक कार्य किए और खुद को नेचर के करीब पाया । सोनाक्षी ने इन सब की झलक खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिखलाई ।

सोनाक्षी सिन्हा ने पटाया में अपनी फ़िश पैडिक्योर की डिटेल को भी इस खूबसूरत तस्वीर के साथ शेयर किया । सोनाक्षी ने लिखा, “Always be kind. Even if it means sacrificing the dead skin on your feet to feed some hungry fish. #kindagrossbutcool #feedingfrenzy #fishpedicure #somethingfishy #pattaya #thailand.”

इसके अलावा, सोनाक्षी ने एक और फ़ोटो पोस्ट किया जिसमें वह बैंकाक के उत्तर-पूर्व में स्थित नाखोन नायक प्रांत के सुरम्य स्थान को एक्सप्लोर करती हुई नजर आई । हालांकि यह जगह अपने खूबसूरत झरने और फलों की बहुतायत के लिए जानी जाती है, सोनाक्षी ने खुद को प्रकृति के साथ एंजॉय करने की तस्वीरों को पोस्त किया । इस तस्वीर में सोनाक्षी नेचर के करीब एक खूबसूरत झरने के आगे बैठी हुई नजर आ रही है ।

राजधानी बैंकाक की यात्रा के दौरान, सोनाक्षी सिन्हा उस वक्त काफ़ी उत्साहित हुई जब उन्होंने लुटेरा शर्ट पहने किसी को देखा । आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने लुटेरा फ़िल्म में रणवीर सिंह के साथ काम किया था और इस फ़िल्म में उनके काम की सराहना हुई थी । और जब सोनाक्षी ने लुटेरा की शर्ट पहने किसी को देखा तो वो इंस्टाग्राम पर इस फ़ोटो को पोस्ट करने से खुद को रोक नहीं पाई ।

फ़िल्मों की बात करें तो, बूम बूम - न्यूयॉर्क के अलावा, सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अपने बुलेट राजा को-स्टार सैफ़ अली खान के साथ, निखिल आडवाणी की आगामी थ्रिलर फ़िल्म, बटला हाउस में फ़िर से नजर आएंगी ।