सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों सफ़लता के शिखर पर बैठी हुई है । हों भी क्यों न, आखिर उनकी हालिया रिलीज फ़िल्म हैप्पी फ़िर भाग जाएगी बॉक्सऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है । लोगों द्दारा देखने के बाद की गई तारीफ़ के बाद इस फ़िल्म को और ज्यादा दर्शक मिल रहे है । अपनी फ़िल्म हैप्पी फ़िर भाग जाएगी, के प्रमोशन के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड हंग़ामा के साथ खास बातचीत की ।

सोनाक्षी सिन्हा ने फ़्यूचर के 'बॉलीवुड लीजेंड' रणवीर सिंह पर लगाई शर्त

सोनाक्षी सिन्हा को रणवीर सिंह में लीजेंड दिखता है

बातचीत के दौरान सोनाक्षी से जब पूछा गया कि वह फ़्यूचर के लीजेंडरी एक्टर के रूप में किसे देखेंगी, तो उन्होंने रणवीर सिंह के नाम पर शर्त लगा ली । इसके बाद सोनाक्षी ने कहा, ''असल में वह पहले से ही लीजेंड है ।''

सवाल-जवाब के इस दौर में जब सोनाक्षी के साथ रैपिड फ़ाय्र सेगमेंट हुआ जिसमें उनसे पूछा गया कि वह किस टाइप की फ़िल्में भविष्य में करना पसंद करेंगी तो इसके जवाब में सोनाक्षी ने कहा, 'बायोपिक फ़िल्में, क्यों वो अभी तक उन्होंने नहीं की है ।''

रणवीर के अलावा, सभी जानते हैं कि सोनाक्षी के सबसे ज्यादा फ़ेवरिट एक्टर सलमान खान है । जब उनसे पूछा गया कि वह सलमान को क्या गिफ़्ट देना चाहेंगी तो सोनाक्षी ने जवाब दिया, 'सनग्लासेस' । हम सभी जानते हैं कि सलमान को सनग्लासेस कितने पसंद है ।

सोनाक्षी की हालिया रिलीज फ़िल्म हैप्पी फ़िर भाग जाएगी को दर्शकों द्दारा पसंद किया जा रहा है । इसके बाद अब सोनाक्षी करण जौहर की कलंक में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में वह आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट नजर आएंगी । इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है ।

यह भी पढ़ें : कौन है बेहतर : सेम-टू-सेम ड्रेस में सोनाक्षी सिन्हा या ईशा गुप्ता में से किसने आपका दिल धड़काया !

सोनाक्षी हाल ही में अपने मेंटर सलमान खान और अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ पहली बार 'रफ़्ता रफ़्ता' में नजर आई । इस गाने में धर्मेंद्र, रेखा, बॉबी देओल और सनी देओल भी नजर आए है । लगता है ये साल सोनाक्षी के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आने वाला है । यहां देखिए सोनाक्षी का पूरा इंटरव्यू ।