ब्रिटेन में जन्मी मॉडल/अभिनेत्री एमी जैक्सन अपने हर फ़ोटोशूट से हॉटनैस का ऐसा तड़का लगाती हैं कि हर कोई उनकी झलक पाने के लिए बेताबा हो जाता है । इन दिनों एमी जैक्सन एक प्रोडक्ट को एंडोर्स कर रही है और इसी के लिए उन्होंने अपना हॉट फ़ोटोशूट करवाया । आपको बता दें कि एमी ने बॉलीवुड में आने से पहले अपनी 16 साल की उम्र में मिस टीन का खिताब जीता था और इसके बाद वह प्रतीक बब्बर के साथ फ़िल्म एक दिवाना था, में नजर आई । लेकिन एमी जैक्सन ने सुर्खियां बटोरी अक्षय कुमार की फ़िल्म सिंह इज ब्लिंग से ।

बेहद कामोउत्तेजक है एमी जैक्सन का हॉट फ़िश गैप पोज

एमी जैक्सन का सेक्सी फ़िश गैप पोज

ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस पहन 2.0 एक्ट्रेस किसी की भी ड्रीम मल्लिका हो सकती है । फ़िश गेप, जिसे आम भाषा में हल्का सा मुंह खुला हुआ पोज भी कहते है, पोज देते हुए एमी काफ़ी उत्तेजक लग रही है । सेक्सी ड्रेस में उनका दहकता बदन किसी को भी पागल कर सकता है ।

बेहद कामोउत्तेजक है एमी जैक्सन का हॉट फ़िश गैप पोज

प्रतिभा की धनी एमी जल्द ही रजनीकांत और अक्षय कुमार की आगामी साई-फ़ाई फ़िल्म 2.0. में नजर आएंगी । एमी की लोकप्रियता इस कदर बढ़ रही है कि अब तो वह अमेरिकी सुपरहीरो टेलीविजन सीरीज, सुपरगर्ल में सैटर्न गर्ल का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी । इसके अलावा एमी इंडो-ब्रिटिश फ़िल्म बूगी मैन और कन्नड़ फ़िल्म द विलेन में भी नजर आएंगी ।

बेहद कामोउत्तेजक है एमी जैक्सन का हॉट फ़िश गैप पोज

यह भी पढ़ें : रेड हॉट बिकिनी में एमी जैक्सन को नहीं देखा तो फ़िर क्या देखा

आपको बता दें कि एमी मूल रूप से यूके में लिवरपूल से है । उनके अनुसार, वह अपने घर के आसपास आज़ादी से चल सकती है लेकिन भारत में उतनी लग्जरी का आनंद नहीं ले पाती क्योंकि यहां उनके इर्द-गिर्द पैपराजी घेरे रहते है । एमी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद दहकती हुई तस्वीरों को पोस्ट करती है जिसे शायद किसी को भी मिस नहीं करना चाहिए । और इसमें कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए कि इंस्टाग्राम पर एमी ने कई मिलियन फ़ोलोअर्स जुटा लिए है ।

Sleek-and-sexy-Amy-Jackson’s-hot-photoshoot-will-get-you-going-this-Monday3