शाहरुख खान की फ़िल्म जीरो और रणवीर सिंह की फ़िल्म सिम्बा महज एक हफ़्ते के अंतर पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं । इसलिए दोनों फ़िल्मों को लेकर इंडस्ट्री में तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं । पहले तो ये दोनों फ़िल्में एक ही दिन पर रिलीज होने वाली थी लेकिन फ़िर फ़िल्म के निर्देशकों रोहित शेट्टी और आनंद एल राय ने आपसी सहमती से अपनी-अपनी फ़िल्मों की रिलीज डेट को एडजस्ट कर लिया । जहां शाहरुख खान की जीरो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी वहीं रणवीर सिंह की सिम्बा 28 दिसंबर को रिलीज होगी ।

जीरो बनाम सिम्बा : शाहरुख खान और रणवीर सिंह को नहीं है एक दूसरे से कोई डर

इस बारें में बात करते हुए सिम्बा के निर्देशक रोहित शेट्टी ने बताया कि, उन्होंने एक हफ़्ते का समय फ़िल्ममेकर को जानने के लिए पर्याप्त होता है कि उसकी फ़िल्म काम करेगी या नहीं । इस तरह से दोनों ही फ़िल्मों को अपने-अपने दर्शक जुटाने का पर्याप्त समय मिलेगा ।

शाहरुख खान और रणवीर की फ़िल्में एक हफ़्ते के अंतर पर रिलीज हो रही हैं

सिम्बा साल 2018 की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक बन गई है क्योंकि दर्शक बेसब्री से रणवीर और रोहित शेट्टी की जोड़ी को नवोदित अभिनेत्री सारा अली खान के साथ देखना चाहते हैं । वहीं शाहरुख की जीरो ने पहले ही काफ़ी सुर्खियां बटोर ली है । इस फ़िल्म में शाहरुख एक बौने के किरदार में दिखाई देंगे । इस पहले शाहरुख ने ऐसा चुनौतीपूर्ण किरदार कभी नहीं निभाया ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान के जन्मदिन पर फ़ैंस को उनकी तरफ़ से मिलेगी 'ज़ीरो' की ट्रीट

हम उम्मीद करते हैं कि, सिम्बा और जीरो , दोनों ही अपने आप में बेहतरीन फ़िल्म साबित होने का दम रखती हैं ।