रणवीर सिंह जल्द ही रोहित शेट्टी की आगामी फ़िल्म सिम्बा में एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे । यह एक मसाला फ़िल्म है । और रणवीर सिंह के फ़ैंस के लिए,उन्हें अलाउद्दीन खिलजी के अवतार में देखने के बाद अब एक मसाला फ़िल्म में देखना ट्रीट की तरह होगा । रणवीर सिंह के अलावा इस फ़िल्म् में सोनू सूद भी नजर आएंगे । सोनू सूद, जो अपनी फ़िट बॉडी और एब्स के लिए जाने जाते हैं, को अपनी एब्स का लगता है एक और फ़ैन मिल गया । लड़कियों के अलावा अब सोनू सूद की एब्स पर रणवीर और रोहित भी दीवाने हो गए है ।

अपने 'भाई' सोनू सूद के सिक्स पैक एब्स पर फ़िदा हुए रणवीर सिंह, लिखा- ''भाई From Another आई''

रणवीर सिंह ने दिखाए सोनू सूद के एब्स

रणवीर हाल ही में ने सोनू सूद के एब्स की एक तस्वीर शेयर की है । इस तस्वीर में रणवीर, सोनू सूद के 6 पैक एब्स को देखकर काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं । रणवीर ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है । इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए रणवीर ने लिखा, “भाई from another आई !!! @sonu_sood @itsrohitshetty #Simmba @karanjohar @saraalikhan95.”

इस तस्वीर में रणवीर और सोनू के अलावा फ़िल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी भी नजर आ रहे है । रणवीर और रोहित ने सोनू को घेरा हुआ है और रणवीर, सोनू की शर्ट उठाकर उनके एब्स दिखा रहे हैं, जबकि सोनू खुद शर्माते हुए हंस रहे हैं ।

सोनू के लुक को देखकर लगता है कि सोनू सिम्बा में विलेन का किरदार निभाएंगे जबकि रणवीर एक पुलिसवाले के किरदार में नजर आएंगे । ऑन-स्क्रीन दोनों की कैमिस्ट्री देखने लायक होगी । रोहित शेट्टी की ये फिल्म तेलुगू की टेम्पर की हिंदी रीमेक है ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण 12 नवंबर को कर रहे हैं सीक्रेट शादी, ये है उनकी शादी की एक्सक्लूसिव डिटेल !

गौरतलब है कि, खबरों का बाजार गर्म है कि रणवीर जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ लेक कोमो, इटली में नवंबर के महीने में शादी रचाने जा रहे है । लेकिन अभी तक इस बारें में कोई ऑफ़िशियल अनाउसंमेंट नहीं हुआ है ।