बॉलीवुड की स्त्री श्रद्धा कपूर आखिरकार अपने परिवार के साथ गणेश चतुर्थी का त्यौहार मनाने के लिए अपने व्यस्त शेड्युल से एक दिन का वक़्त निकालने में सफ़ल रही है । अपनी सुपरहिट डरावनी कॉमेडी फ़िल्म स्त्री की सफ़लता का लुत्फ़ उठाने वाली श्रद्धा कपूर इन दिनों साहो की शूटिंग और सानिया नेहवाल की बायोपिक के लुक टेस्ट के अलावा शाहिद कपूर के साथ अपनी आगामी फ़िल्म बट्टी गुल मीटर चालू के प्रचार में व्यस्त है ।

गणेश चतुर्थी मनाकर बॉलीवुड की स्त्री श्रद्धा कपूर ने बरकरार रखी 56 वर्षीय पुरानी परंपरा !

श्रद्धा कपूर ने 56 वर्षीय पुरानी पारिवारिक परंपरा को जारी रखा

अभिनेत्री गणेश चतुर्थी के त्यौहार को परिवार के साथ मनाने के लिए इस साल भी अपने वार्षिक अनुष्ठान पर डटी रही । काम से छुट्टी लेते हुए, श्रद्धा ने 56 वर्षीय पुरानी पारिवारिक परंपरा को जारी रखते हुए अपने दादा दादी के कोल्हापुर निवासस्थान पर भगवान गणेश का स्वागत किया ।

श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर बप्पा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,"आला रे आला गणपती आला! गणपती बाप्पा मोरया ? #56thYearOfGanpatiBappaAtMyGrandparents https://t.co/zKrNCbkJ9B"

इस खास अवसर पर श्रद्धा नीले रंग के कुर्ते के साथ गोल्ड झुमका और गोल्ड चूड़ियां पहने हुए नज़र आई जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी ।

यह भी पढ़ें :ऋतिक रोशन ने अग्निपथ की 'देवा श्री गणेशा…' की आरती के साथ मनाई गणेश चतुर्थी !

श्रद्धा हर साल यह सुनिश्चित करती है कि वह श्री गणेशा का स्वागत करने के लिए वह अपने परिवार के साथ उपस्थित हो और इस वर्ष व्यस्त शेड्यूल होने के बावजूद श्रद्धा अपने इस नियम को जारी रखने में कामयाब रही ।