जैसा की सभी को पता है कि शाहरुख खान अपने प्रशंसकों के प्रति सम्मान और खूब प्यार लुटाते हैं । हाल ही में जब शाहरुख खान को पता चला की एक कैंसर मरीज अरुणा पीके उनकी बहुत बड़ी फ़ैन हैं और वह उनसे मिलन चाहती है तो उन्होंने उसके प्रति प्यारा सा जेस्चर दिखालाया और जल्द ही उनसे मिलने का वादा किया ।

आपको बता दें कि, अरुणा का शाहरुख खान के प्रति अटूट प्रेम को जतलाने में सोशल मीडिया का अहम रोल रहा वहीं अरुणा के बच्चों ने भी शाहरुख की टीम से संपर्क किया और बतलाया कि उनकी मां जो एक कैंसर मरीज हैं, वह एक बार शाहरुख से मिलना चाहती है । अरुणा की इस इच्छा को लोगों ने ट्विटर के जरिए शाहरुख खान तक पहुंचाना शुरू किया और आखिरकार शाहरुख तक उनकी यह ख्वाहिश पहुंच गई थी, जिसके बाद शाहरुख ने एक भावुक विडियो संदेश जारी किया और अरुणा से वादा किया था कि वह जल्द ही उनसे मिलेंगे।

शाहरुख ने इसके जवाब में अपना एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में शाहरुख ने कहा, 'मुझे इतना प्यार देने के लिए तहे दिल से शुक्रिया। मैं, मेरा परिवार और मेरे सभी फैन्स आपकी तबीयत ठीक होने की कामना करते हैं। आप बहुत मजबूत महिला हैं अरुणा और आप के भीतर बीमारी से लड़ने की क्षमता है। मुझे उम्मीद है कि आप जल्द अच्छी हो जाएंगी और हम जल्द मुलाकात करेंगे।'

इस वीडियो और फ़ोन कॉल के बाद, अरुणा की बेटी प्रियंका ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर शाहरुख का धन्यवाद किया ।

गैरतलब है कि इसी साल मार्च में अरुणा पीके ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर शाहरुख खान के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर की थी । उनकी पोस्ट के बाद, कई लोगों ने सोशल मीडिया पर #SRKMeetsAruna नाम से कैम्पेन चलाया और जिसके बाद शाहरुख खान, जो सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं, को इस कैम्पेन के बारें में पता चला और उनकी टीम ने अरुणा के परिवार से संपर्क किया । शाहरुख की अरुणा से मुलाकात पर उनके प्रशंसक बेहद खुश हुए और सभी ने शाहरुख के इस जेस्चर का तहे दिल से सराहा ।