शाहरुख खान ने साबित कर दिया कि वो असली बाजीगर है और उनसे कोई नहीं जीत सकता । जैसा कि सभी को पता है कि इन दिनों फ़िल्म सुई धागा- मेड इन इंडिया की टीम ने पूरे बी-टाउन को सुई धागा चैलेंज, जिसमें अमुख व्यक्ति को सुई में धागा पिरोना है, दिया हुआ है । इस चैलेंज को स्वीकारते हुए हर सेलेब सुई में धागा डालते हुए अपने वीडियो शेयर कर रहा हैं । और सुई धागा फ़िल्म की अभिनेत्री अनुष्क शर्मा ने ये चैलेंज शाहरुख खान को दिया । लेकिन इस चैलेंज को कुछ कुछ होता है के 'चीटर राहुल' ने अपने अंदाज में पूरा किया ।

Watch video : 'चीटर राहुल' शाहरुख खान ने  चीटिंग से पास किया 'सुई धागा चैलेंज'

शाहरुख खान ने ये चैलेंज 0.000000001 मिली सेकेंड्स में पूरा किया

शाहरुख ने सुई धागा चैलेंज को पूरा करते हुए ट्विटर पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे चीटिंग कर सुई में धागा डालने में सफ़ल हुए । शाहरुख ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, ''चैलेंज मैंने अपने अंदाज में पूरा किया है अनुष्का । सुई धागा के लिए शुभकामनाएं । हर एक की मेहनत और विश्वास रंग लाए । मैंने ये चैलेंज 0.000000001 मिली सेकेंड्स में पूरा किया ।''

यह भी पढ़ें :कांताबेन अलर्ट ! शाहरुख खान-सैफ़ अली खान के बीच फ़िर दिखा कल हो न हो का 'ब्रोमांस'

इसके अलावा शाहरुख ने अनुष्का शर्मा और वरुण धवन को उनकी आगामी फ़िल्म सुई धागा-मेड इन इंडिया के लिए शुभकामना दी । गौरतलब है कि, सुई धागा मौजी बने वरुण धवन और ममता बनीं अनुष्का शर्मा की कहानी को दर्शाती है । यह फ़िल्म प्रधानमंत्री के मेक इन इंडिया कैम्पेन से प्रेरित है । यशराज फ़िल्म्स के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी इस फ़िल्म को मनीष शर्मा ने निर्देशित किया । यह फ़िल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।