नए साल की शुरूआत के साथ ही शाहरुख खान की आगामी आनंद एल राय की फ़िल्म, जिसमें वह पहली बार बौने के किरदार में नजर आएंगे, के नाम, जीरो का ऐलान हुआ । और अब अपने व्यस्त शेड्यूल में से थोड़ा समय निकालकर शाहरुख खान अपने परिवार के साथ निजी शादी समरोह में शामिल हुए ।

यह शादी गौरी खान की भतीजी गायत्री धवन की थी । अभी कल ही हमने आपको शादी की कुछ झलकियां दिखलाईं थीं जिसमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का हॉट-ट्रेडिशनल अवतार देखने को मिला था । इस शादी में गौरी खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ शामिल हुई थी लेकिन शाहरुख नजर नहीं आए लेकिन अब उनकी कमी भी पूरी हो गई ।

सुपरस्टार शाहरुख खान अपने वर्क कमिटमेंट्स से थोड़ा समय निकालकर अपने घर की शादी में शरीक हुए । ये शादी लोकप्रिय सोशलाइट शालिनी पासी के शानदार गोल्फ लिंक होम दिल्ली में आयोजित हुई । आपको बता दें कि शालिनी और संजय पासी गौरी खान के बचपन के दोस्त है और यह शादी इन सभी के लिए एक रीयूनियन की तरह साबित हुई । डबल ब्रेस्टेड सूट में बेहद डेशिंग लग रहे शाहरुख खान ने सभी के साथ फ़ोटो खिंचवाए ।

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहरुख खान अपनी आगामी फ़िल्म जीरो की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । इस फ़िल्म में वह बौने के किरदार में नजर आएंगे ।

इस फ़िल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ अहम भूमिका में नजर आएंगी ।