शाहरुख खान भले ही बॉलीवुड के किंगखान कहे जाते हों लेकिन उनके बच्चें भी किसी स्टार से कम नहीं है । सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में शुमार शाहरुख खान के तीनों बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान की काफ़ी ज्यादा फ़ैन फ़ोलोइंग है, पैपराजी उन्हें हमेशा अपने कैमरे में कैद करने की इच्छा रखते है । अबराम खान किसी भी ईवेंट में जाते हैं तो वे अपनी मासूम अदाओं से और क्यूट्नैस से ईवेंट की पूरी लाइमलाइट चुरा ले जाते है । और अब जबकि, अबराम 27 मई को पूरे पांच साल के हो गए तो सोशल मीडिया पर उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए बाढ़ सी आ गई ।

Shah-Rukh-Khan-shares-the-sweetest-message-on-Abram-Khans-5th-birthday

शाहरुख खान के अबराम हुए 5 साल के

ट्विटर पर डैडी शाहरुख ने अपने लाडले अबराम की एक प्यारी सी फ़ोटो को शेयर करते हुए उसके 5वें जन्मदिन पर एक प्यारा सा मैसेज लिखा । शाहरुख ने लिखा, “My sunshine turns 5 yrs today but he thinks he is 9! Please don’t tell him otherwise if u meet him. Children should hear their own music, sing their own songs & believe in their own lil dreams…& yeah, hug their papa a lot..,”

गौरी खान ने भी बर्थडे बॉय को एक प्यारा सा संदेश देते हुए अपने साथ उसकी एक प्यारी सी फ़ोटो शेयर की जिसमें अबराम अपनी मां की गोदी में बैठा हुआ नजर आ रहा है । इस तस्वीर को शेयर करते हुए गौरी ने लिखा, “Happy bday, my gorgeous.”

यह भी पढ़ें : बिल्कुल 'पापा' शाहरुख खान की टू-कॉपी बनते जा रहे हैं अबराम

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहरुख इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त है । इस फ़िल्म में वह चुनौतीपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । आनंद एल राय की फ़िल्म में शाहरुख बोने के किरदार में दिखाई देंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी । यह फ़िल्म इसी साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।