इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि शाहरुख खान बॉलीवुड के सही मायने में किंग खान हैं, लाखों-करोड़ों दिलों के किंग है । शाहरुख खान यूं ही कोई किंग ऑफ रोमांस नहीं कहता । शाहरुख के लिए किसी भी उम्र का दिल धड़क सकता है । लेकिन जब शाहरुख खान का दिल किसी के लिए धड़के, इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है । हाल ही में शाहरुख खान एक लोकप्रिय साबुन ब्रांड के लिए बॉलीवुड की तीन दिग्गज अभिनेत्रियों शर्मिला टैगोर, करिश्मा कपूर और करीना कपूर के साथ दिखाई दिए ।

गौरी खान के लिए नहीं इस अभिनेत्री के लिए एक बार फ़िर रोमांटिक अंदाज में घुटनों पर आए शाहरुख खान

शाहरुख खान ने शर्मिला टैगोर के साथ फ़ोटोशूट कराया

हाल में एक फोटोशूट के दौरान शाहरुख अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के लिए अपने घुटनों पर आ गए । फोटो में शाहरुख ब्लैक सूट में दिख रहे हैं जबकि शर्मिला खूबसूरत साड़ी में एकदम शाही अंदाज में नजर आ रही हैं । शाहरुख और शर्मिला का ये अंदाज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

शाहरुख ने हाल ही में करीना कपूर, करिश्मा कपूर और शर्मिला टैगोर के साथ एक ब्रांड के लिए स्क्रीन शेयर की । बॉलीवुड की ग्लैमरस कपूर गर्ल्स के अलावा हाल ही में शाहरुख ने शर्मिला टैगोर के आथ एक प्यारे से पोज में नजर आए । इस तस्वीर में शाहरुख अपने घुटनों पर बैठकर शर्मिला के सामने बहुत ही प्यार व सम्मान के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान चाहते हैं कि उनके बच्चें अपने टैलेंट व मेहनत के बल पर नाम कमाए न कि नेपोटिज्म से

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहरुख जल्द ही फ़िल्ममेकर आनंद एल राय की फ़िल्म जीरो में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में शाहरुख बौने का चुनौतीपूर्ण किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।