बॉलीवुड में बीते जमाने के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के चाहने वालों की कमी नहीं है । और उन्हीं में से एक हैं उनका ‘मुंह बोला बेटा’ शाहरुख खान जो अक्सर उनसे मिलने जाते हैं । जब भी शाहरुख खान को समय मिलता है वह दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए उनके घर चले जाते हैं । शाहरुख खान के दिल में दिलीप कुमार के लिए एक खास जगह है जो सभी जानते हैं ।

दिलीप कुमार के हाल-चाल जानने पहुंचे उनके ‘बेटे’ शाहरुख खान

शाहरुख खान और दिलीप कुमार की शानदार मुलाकात

सोमवार की रात, शाहरुख दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार, जो दिसंबर में 95 साल के हुए, से मिलने पहुंचे । दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने यह तस्वीर अपने ऑफ़िशियली ट्विटर हैंडल पर शेयर की और लिखा,“@iamsrk came to visit Saab at home today. -FF”

दिलीप कुमार के हाल-चाल जानने पहुंचे उनके ‘बेटे’ शाहरुख खान

शाहरुख ने एक बार फ़िर यह खुलासा किया कि दिलीप कुमार उनके फ़िल्मी करियर की सबसे बड़ी प्रेरणा रहे है । दिलचस्प बात यह है कि शाहरुख और दिलीप दोनों ने ही देवदास का किरदार निभाया है । आपको बता दें कि वो दिलीप कुमार ही थे जिन्होंने शाहरुख की दिल आशना है, फ़िल्म के लिए मुहुर्त क्लेप दी थी ।

यह भी पढ़ें : Happy Birthday: 95 साल के हुए दिलीप कुमार, प्रशंसकों की दुआएं रंग लाईं

बीते साल अगस्त में, शाहरुख दिलीप कुमार से मिलने गए थे जब दिलीप कुमार की तबीयत नासाज थी । सायरा बानो ने बताया था कि शाहरुख का आना बहुत बड़ी बात थी क्योंकि वह आसानी से मिल नहीं पाते हैं अपनी व्यस्तता के चलते । लेकिन साथ ही आमिर खान और सलमान खान अक्सर उनसे मिलने आया करते थे ।

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहरुख खान जल्द ही आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म जीरो में बौने के किरदार में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ नजर आएंगी ।