बॉलीवुड के रोमांस किंग कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान करोड़ों दिलों की धड़कन हैं । हर कोई उनके साथ रोमांस करना चाहता है । इसी के साथ शाहरुख खान का सेंस ऑफ़ ह्यूमर भी बहुत कमाल का है जिसका परिचय हमें पहले भी देखने को मिला है । शाहरुख इंस्टाग्राम पर #AskSRK सीरिज चलाते है जिसके अंतर्गत उनके फ़ैंस को उनसे सवाल पूछने का मौका मिलता है और इसी दौरान शाहरुख खान से एक ऐसा सवाल पूछा गया जिसका जवाब शाहयद हर लड़की जानना चाहेगी, जो उनकी फ़ैन है ।

आखिरकार शाहरुख खान ने गौरी खान से इतनी जल्दी शादी करने का राज़ खोला

शाहरुख खान के लिए गौरी लकी चार्म हैं

#AskSRK सेशन के दौरान जब शाहरुख से पूछा गया कि क्यों उन्होंने गौरी खान से इतनी जल्दी शादी कर ली । इसके जवाब में शाहरुख ने कहा कि, ''भाई लव और लक कभी भी आ जाते हैं, इसलिए ये दोनों ही गौरी के साथ जल्दी आ गए ।'' बता दें कि शाहरुख ने हमेशा इस बात को कहा है कि गौरी उनके जीवन में एक लकी चार्म की तरह है ।

आखिरकार शाहरुख खान ने गौरी खान से इतनी जल्दी शादी करने का राज़ खोला

जब उनसे पूछा गया कि वो इतने फ़िट कैसे दिखते हैम तो उन्होंने व्यंगात्मक रूप से जवाब दिया कि, ''वह स्मोक नहीं करते हैं, 10 घंटे की नींद लेते हैं, रेग्यूलर लाइफ़ जीते हैं और कभी झूठ नहीं बोलते हैं । वहीं जब एक सवाल में उनसे पूछा गया कि उनके दोनो लड़के आर्यन और अबराम फ़िल्मों में कब आ रहे हैं इस पर शाहरुख ने कहा कि उन्हें पहले उनकी पढ़ाई खत्म करने दें ।

आखिरकार शाहरुख खान ने गौरी खान से इतनी जल्दी शादी करने का राज़ खोला

बहरहाल शाहरुख ने आर्यन के फ़्यूचर प्लान का खुलासा नहीं किया लेकिन हम सभी जानते हैं कि उनकी डार्लिंग बेटी सुहाना जल्द ही बॉ्लीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं ।

यह भी पढ़ें : गौरी खान के साथ इस सेल्फ़ी को पोस्ट करने के लिए शाहरुख खान को करना पड़ा बरसों इंतजार

Shah-Rukh-Khan-finally-gives-us-the-REAL-reason-why-he-married-Gauri-so-early-4

जब एक फ़ैन ने उनसे पूछा कि जब तक है जान के बाद उन्हें दो बेहद खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना और अनुष्का के साथ फ़िर से काम जीरो में काम करके कैसा लग रहा है । इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, ''उन्हें बहुत अच्छा महसूस हो रहा है । वे दोस्त हैं इसलिए और मजा आ रहा है ।''