हाल ही में रिलीज हुए शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ अभिनीत ज़ीरो के ट्रेलर को देशभर की जनता से अत्यधिक प्यार और प्रशंसा प्राप्त हो रहा हैं । ट्रेलर के शानदार स्वागत के बाद, निर्माताओं ने अब तीनों लीड और निर्देशक आनंद एल राय के बीच हुई एक मज़ेदार बातचीत का वीडियो रिलीज किया है जिसे सुन कर आप भी अपनी हँसी रोक नहीं पाएंगे । वीडियो में शाहरुख खान, कैटरीना, अनुष्का और निर्देशक आनंद एल राय फिल्म से अपने पसंदीदा पात्रों पर चर्चा करते हुए नज़र आ रहे है ।

#ZeroKaSach : शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा और निर्देशक आनंद एल राय ने जीरो से चुना अपना-अपना पसंदीदा किरदार (watch video)

शाहरुख खान ने जीरो से इसे चुना अपना पसंदीदा किरदार

इस वीडियो की शुरुआत शाहरुख के साथ होती है जहाँ अभिनेता सभी से बर्फ के एक ब्लॉक को साक्षी मान कर सच बोलने की कसम खाने के लिए कहते है, जिसके बाद शुरू होता है सवाल जवाब का सिलसिला ।

अपने पसंदीदा चरित्र का खुलासा करते हुए शाहरुख ने कहा, "मेरा पसंदीदा चरित्र बाबिता कुमारी है जो कैटरीना निभा रही है, क्योंकि वह स्क्रीन पर सुपरस्टार की भूमिका अदा कर रही है ।"

दूसरी ओर कैटरीना के अनुसार, दिमाग़ी लकवा से ग्रस्त अनुष्का का किरदार सबसे सुंदर है । कैटरीना ने यह भी खुलासा किया जब उन्होंने इस पात्र के बारे में पढ़ा था तो वह रो पड़ी थी ।

जिसके बाद अनुष्का ने खुलासा किया कि वह असल में बऊआ सिंह के विद्रोही प्रकृति और अपने माता-पिता के सामने खड़े होने के साहस के लिए सबसे ज्यादा पसंद करती है ।

तीनों लीड के बाद, सवालों की सुई निर्देशक आनंद एल राय की तरफ़ घूमती है और उनसे भी यही सवाल किया जाता है । आश्चर्य की बात है कि, फ़िल्म निर्माता ने कबूल करते हुए कहा कि ट्रेलर के अंत में दिखाया गया रॉकेट उनका पसंदीदा था और यह सुनकर तीनों अभिनेता हैरान हो जाते है ।

ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए शाहरुख खान ने कहा,"अब आया सच बाहर । देखिए पूरी बात जानने के लिए । #ZeroKaSach"

आनंद एल राय ने ट्वीट करते हुए लिखा,"देखिए, क्या हुआ #ZERO के एक्टर्स के बीच। #ZeroKaSach".

ट्रेलर में, शाहरुख व्हीलचेयर का सहारा लेने वाली वैज्ञानिक अनुष्का शर्मा को लुभाने की कोशिश करते हुए नज़र आ रहे हैं । दूसरी तरफ कैटरीना कैफ एक शानदार सुपरस्टार की भूमिका निभा रही है जिसे देखकर ऐसा लगता है कि वह बोतल और बऊसा सिंह को समान रूप से प्यार करती है ।

एक अमीर परिवार में पैदा हुए और समृद्धि और भोग के माहौल में पले- बढ़े बऊसा सिंह, वह मेरठ या उसके लोगों द्वारा कभी विफल नहीं हुए थे । लेकिन जब वह दो महिला (कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा) से मिलते हैं, तो इन महिलाओं के साथ उनका अनुभव उन्हें 'अपूर्णता' को पूरा करने की एक यात्रा पर ले जाता हैं और वह अपने जीवन में ऐसा उद्देश्य खोजने की तरफ कदम बढ़ाते जिसके बारे में उन्हें कभी अंदाज़ा भी नहीं था ।

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह निस्संदेह वर्ष की सबसे अनुमानित और प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है । शाहरुख के अनदेखे और मजेदार अवतार के साथ, ज़ीरो ने फ़िल्म प्रेमियों को उत्सुक कर दिया है ।

ज़ीरो शाहरुख द्वारा निबंधित एक बौने व्यक्ति बऊसा सिंह की चुनौतीपूर्ण कहानी है । मेरठ की पृष्ठभूमि पर आधारित, ज़ीरो एक अद्वितीय और साथ ही मूल कहानी प्रस्तुत करता है ।

शाहरुख कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की सुपरहिट तिकड़ी की वापसी के साथ, ज़ीरो में अपरंपरागत कहानी के साथ दिलचस्प परफॉर्मेंस देखने मिलेगी ।

यह भी पढ़ें : जीरो : 'बऊआ सिंह' शाहरुख खान से नाराज हुआ सिख समुदाय

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और कलर येलो प्रोडक्शन्स की फ़िल्म ज़ीरो गौरी खान द्वारा निर्मित है । अनुष्का शर्मा, टरीना कैफ़ और शाहरुख खान द्वारा अभिनीत "जीरो" 21 दिसंबर 2018 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

https://www.facebook.com/RedChilliesEnt/videos/2233369616988474/