भले ही शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड की 'ए' लिस्ट हिरोउन न हों, लेकिन उनकी सेक्सी अदाएं और हॉट अंदाज हमेशा से उन्हें ओरों से अलग बनाते हैं । इंटरनेट की दुनिया में अपनी हॉटनैस से जलजला मचाने वाली शर्लिन चोपड़ा ने एक बार फ़िर अपने हॉट फ़ोटोशूट से हंगामा बरपा दिया है ।

अपने हॉट कारनामों के लिए जाने-जाने वाली शर्लिन चोपड़ा का सेक्सी फोटोशूट हमेशा इंटरनेट की दुनिया में धूम मचा देता है । इस बार शर्लिन चोपड़ा ने हॉटनैस की हदों को पार करते हुए ऐसा फ़ोटो पोस्ट किया है जिसे देखकर हर किसी की नजर फ़ोटो पर ठहर जाएगी । इस सेक्सी फ़ोटो में शर्लिन ने सफ़ेद ब्रा और ओपन जैकेट पहनी हुई है । ग्लैमर क्वीन कही जाने वाली शर्लिन ने सोशल मीडिया पर इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, “#sheisaqueen #hersoulisroyalty #embodyyourpower #pic by #luvisrani @luvisrani”. शर्लिन के इस हॉट फ़ोटो को क्लिक करने का श्रेय जाता है दिग्गज फ़ोटोग्राफ़र लव इसरानी को जिन्होंने अपनीइ जादुई फ़ोटोग्राफ़ी से सेक्सी फ़ोटोशूट को और भी कामुक बना दिया ।

फ़िल्मों की बात करें तो, वजह तुम हो में गेस्ट अपिरियंस में नजर आईं शर्लिन चोपड़ा ने अभी तक अपनी कोई बॉलीवुड फ़िल्म साइन नहीं की है ।