रणवीर सिंह कुछ करने में हिचकिचाते नहीं है । फ़िर चाहे हो फ़िल्मों को लेकर उनकी पसंद हो या उनकी अजीबो-गरीब पोशाक । वह किसी न किसी तरह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो ही जाते है । संजय लीला भंसाली की फ़िल्म पद्मावत में क्रूर अलाउद्दीन खिलजी का बेहतरीन किरदार निभाने के बाद रणवीर सिंह हर तरफ़ से तारीफ़ें लूट रहे है । न केवल समीक्षक बल्कि दर्शकों को भी फ़िल्म में रणवीर सिंह का प्रदर्शन काफ़ी पसंद आ रहा है ।

सितारे लगी लड़कियों वाली जैकेट पहन रणवीर सिंह ने सब को किया हैरान

फ़िल्मों के अलावा भी रणवीर अपनी पसंद को लेकर काफ़ी कूल है तभी तो उन्हें किसी भी प्रकार के फ़ैशन करने में कोई झिझक नहीं होती । हाल ही में हुए फ़िल्मफ़ेयर में भी रणवीर के फ़ैशन सेंस का बोलबाला रहा । और अब एक बार फ़िर रणवीर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में आ गए है और इस बार वह लड़कियों की जैकेट में नजर आए है ।

रणवीर सिंह ने पहनी लड़कियों की जैकेट

हाल ही में रणवीर एक बार फ़िर सुर्खियों में आए और सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हुए, जब वह लड़कियों की पिंक जैकेट को पहने हुए नजर आए । जी हां, हाल ही में रणवीर फ़ैशन डिजाइनर मनीष अरोड़ा के वुमन कलेक्शन की पिंक कलर की सीक्वेंस लगी हुई जैकेट को पहन लिंग भेद को मिटाते हुए नजर आए । शायद रणवीर का यही अंदाज दिन-ब-दिन उनकी फ़ैन फ़ोलोइंग बढ़ाता जा रहा है । अभी कुछ समय पहले ही उनकी गर्लफ़्रेंड दीपिका पादुकोण ने एक टॉक शो में उल्लेख किया था कि वह रणवीर को उनके अजीबो-गरीब फ़ैशन सेंस के लिए ठहराव लाने के लिए कहेंगी ।

यह भी पढ़ें : पद्मावत में रणवीर सिंह की 'खलबली' डांस स्टेप यहां से चुराई है

बहरहाल, हम सभी को रणवीर के इस तरह के रिस्की कपड़े पहनने और उन्हें पहनकर धमाल करने की साहस की सराहना करनी चाहिए ! रणवीर इन दिनों जोया अख्तर की फ़िल्म गली बॉय की शूटिंग में व्यस्त हैं । इसके बाद वह रोहित शेट्टी की फ़िल्म सिम्बा में और फ़िर कबीर खान की फ़िल्म में नजर आएंगे ।