आमिर खान की आगामी फ़िल्म अपनी रिलीज से पहले ही काफ़ी सुर्खियां बटोर रही है । इस फ़िल्म के हर गाने लोगों की जुबान पर चढ़ गए है । हाल ही में इस फ़िल्म का नया गाना 'मेरी प्यारी अम्मी' उन सभी मां को समर्पित है । सीक्रेट सुपरस्टार का दूसरा गीत "मेरी प्यारी अम्मी" मां और बेटी के बीच के सुंदर रिश्ते की यात्रा को खूबसूरती से दर्शाता है ।

गीत के इस निर्माण वीडियो में एक माँ का अपने बच्चो के प्रति शर्तरहित प्यार को दर्शाया गया है । इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह माँ की भूमिका निभा रही मेहर विज़ अपनी बेटी इंसिया उर्फ जायरा की सबसे अच्छी सखी है और साथ ही उसके जीवन का सबसे मजबूत स्तंभ भी है ।

वीडियो में यह भी दर्शाया गया है कि मां-बेटी की जोड़ी ने ना केवल स्क्रीन पर अच्छी तरह से बंधन साझा किया है बल्कि कैमरा के पीछे भी अपने रिश्ते को बखूबी से निभाया है । गीत के निर्माण वाले इस वीडियो का अंत काफी भावनात्मक था जहाँ फ़िल्म के अन्य कलाकार अंत मे अपनी माँ के साथ एक फ्रेम में नज़र आये ।

मेहर विज जो जायरा उर्फइंसिया की मां की भूमिका निभा रही हैं, उन्हें सीक्रेट सुपरस्टार की कहानी अपनी खुद के जीवन से काफ़ी संबंधित लगती है । वास्तविक जीवन में अपनी मां के साथ साझा किए गए बेहतरीन संबंधों को याद कर अभिनेत्री काफी भावुक हो गई । ये ही नहीं, अपने किरदार के लिए अभिनेत्री ने अपनी माँ के चरित्र से प्रेरणा प्राप्त की । फ़िल्म के गीत और फ़िल्म के बारे में बात करते हुए आमिर खान ने कहा कि,"फिल्म का दिल माता और बेटी के बीच का संबंध है ।"

सीक्रेट सुपरस्टार संगीत पर आधारित एक फ़िल्म है जिसमे फ़िल्म की प्रमुख अभिनेत्री ज़ायरा वसीम उर्फ इंसिया एक महत्वाकांक्षी गायक है । लेकिन युवा लड़की को गायिकी को लेकर अपने पिता से प्रतिरोध का सामना करना पड़ता है जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर वीडियो को अनाम रूप से पोस्ट करके अपने सपनों का पालन करने का विकल्प चुनती है । फिल्म के ट्रेलर और गानों को हर किसी के द्दारा खूब सराहा जा रहा है ।

अद्वैत चंदन द्वारा लिखित और निर्देशित सीक्रेट सुपरस्टार, आमिर खान, किरण राव, ज़ी स्टूडियोज और आकाश चावला द्वारा निर्मित है । फ़िल्म इस दीवाली 19 अक्टूबर पर नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी ।