दीपिका पादुकोण, जो इन दिनों बॉलीवुड की काफ़ी सफ़ल अभिनेत्री में शुमार है, के पास कई सारे बड़े ब्रांड्स को एंडोर्स करने का जिम्मा है । हाल ही में दीपिका पादुकोण को कॉस्मेटिक और स्किनकेयर ब्रांड लॉरियल पेरिस का भी नया ब्रांड एंबेसडर बनाया गया । लॉरियल पेरिस ने खुद इसकी घोषणा सोशल मीडिया के माध्यम दी कि और दीपिका पादुकोण की एक झलक भी दिखाई जिसमें उनका चेहरा हेट से ढका हुआ है और ट्विटर पर दीपिका की फोटो पोस्ट कर लिखा है, 'पहचानिए कौन जाने वाला है पेरिस?' । आपको बता दें कि तीन बॉलीवुड अभिनेत्रियां पहले से ही इस ब्रांड का हिस्सा हैं ।

हालांकि, अभी तक अभिनेत्री के चेहरे का अनावरण नहीं किया गया है, लेकिन प्रशंसकों ने बॉलीवुड की नंबर वन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए अपनी खुशी जाहिर कर दी है । वहीं दूसरि ओर इस पोस्टर के माध्यम से ये भी बताया गया है कि फ्रांस में होने वाले 70वें ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’में दीपिका शामिल होंगी और अपने इस ब्रांड को प्रोमोट करेंगी । बीते साल ही कैटरीना कैफ़ इस ब्रांड से बाहर हो गईं थी । और अब दीपिका ने इस डील को साइन करते हुए कैटरीना की जगह लेली है । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर सोनम कपूर, और फ़्रीडा पिंटो तक कई सारी अभिनेत्रियां लॉरियल एड कैम्पैन का हिस्सा रह चुकीं हैं ।

दीपिका पादुकोण के लिए ये साल काफ़ी अच्छा साबित हो रहा है, साल के शुरूआत में हॉलीवुड स्टार विन डीजल के साथ उनकी पहली हॉलीवुड फ़िल्म 'ट्रिपल एक्स; रिटर्न ऑफ़ जेंडर केज' आई, और वहीं इन दिनों वह संजय लीला भंसाली की महत्वाकांक्षी ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म पद्मावती की शूटिंग में व्यस्त हैं । इस फ़िल्म में वे रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगी ।