राजकुमार हिरानी द्दारा नि्र्देशित फ़िल्म संजू इस साल की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है । इस फ़िल्म ने शुरूआत से लेकर अब तक काफ़ी सुर्खियां बटोरी है । जहां संजू फ़िल्म के टीजर और ट्रेलर को जबरदस्त सराहना मिली वहीं इसके पहले गाने 'मैं बढ़िया तू भी बढ़िया' को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली । रणबीर कपूर के रोमांटिक और चुलबुले अंदाज से भरा ये गाना कुछ लोगों को पसंद आ रहा है वहीं कुछ लोगों को ये जरा भी रास नहीं आ रहा है ।

'मैं बढ़िया तू भी बढ़िया' के लिए संजय दत्त के फ़ैंस रणबीर कपूर पर बुरी तरह से भड़के

संजू के गाने में दिखी रणबीर कपूर और सोनम की कैमिस्ट्री

इस गाने में रणबीर और सोनम की प्यार भरी कैमिस्ट्री को बड़े ही खूबसूरत ढंग से पेश किया गया है । सॉन्ग में रणबीर और सोनम एक दूसरे के साथ अनोखे और म्यूजिकल स्टाइल में बात कर रहे हैं । इस गाने में रणबीर औरत की आवाज में लिप-सिंक करते नजर आ रहे हैं । और बस यही बात संजय दत्त के फ़ैंस को नागवार गुजरती है क्योंकि फ़ैंस की नजर में संजय की छवि एक माचो मैन की है जिसे रणबीर अपनी अल्हड़ हरकतों से धूमिक कर रहे है ।

इस गाने में 80 के दशक के संजय के जीवन को दर्शाया

गौरतलब है कि, 80 के दशक के संजय के जीवन को दर्शाने के लिए इस गाने को फ़िल्म में जोड़ा गया है जिसमें रणबीर और सोनम अनोखे और म्यूजिकल स्टाइल में बात करते है । लेकिन संजय के फ़ैंस इस गाने को लेकर रणबीर और राजकुमार हिरानी पर नाराजगी जाहिर करते हैं ।

इस बारें में जहां एक फ़ैन ने लिखा, “Never knew @duttsanjay was so gayish during his youth !! And all my life I thought he was a Macho Man. It was all lies. Thanks for opening my eyes @RajkumarHirani #Sanju.”

वहीं दूसरे ने लिखा, “Jst saw #Badhiya song & now i have question for @RajkumarHirani tht r u sure in #Sanju #RanbirKapoor is playing @duttsanjay ‘s role ?? As i am seeing #SanjayDutt since 90’s & he have macho image, strong personality & you r showing gayish image of RK as sanjay. Not acceptable.”

हार्डकोर संजय दत्त के फ़ैन ने रणबीर को ‘gayish’ करार देते हुए लिखा, “Looks like another jagga jasoos in making. Those gayish steps by RK.. what made raju hirani to cast RK to potray sanju. He is Nowhere close to the macho image of sanjay dutt. RK has such a womanish face ye to Shole ke baad Shan wali best ho gai hirani g #Badhiya.”

यह भी पढ़ें : रणबीर कपूर अभिनीत संजू के ये 7 डायलॉग आपको झकझोर कर रख देंगे

नाराज फ़ैंस ने हिरानी को इस 'बढिया' गाने को 'घटिया' करार किया और इसे संजय दत्त की छवि खराब करने वाला बताया ।

<strong