अभिनेत्री जैकलीन फ़र्नांडीज, जो इन दिनों सलमान खान के साथ कश्मीर की हसीन वादियों में अपनी फ़िल्म रेस 3, के एक रोमांटिक गाने की शूटिंग कर रही है, ने एक बहुत ही प्यारी सी फ़ोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है । जैकलीन फ़र्नांडीज की इस तस्वीर में खास बात ये है कि इसमें वह सलमान खान के साथ नजर आ रही है । तस्वीर में नजर आ रहा है कि जहां जैकलीन फ़र्नांडीज कश्मीर के सर्द मौसम में काफ़ी ठंड महसूस कर रही है वहीं सलमान खान अपने माचौ अवतार को दिखाते हुए नजर आ रहे है ।

सोनमर्ग की कंपा देने वाली ठंड में सलमान खान ने दिखाया माचौ अवतार तो जैकलीन फ़र्नांडीज की छूटी कंपकंपी !

जैकलीन फ़र्नांडीज की सलमान खान के साथ प्यारी सी तस्वीर

जैकलीन ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, “Too hot to handle @beingsalmankhan #race3 #kashmir❤ @remodsouza @skfilmsofficial @tips”. आपको बता दें कि सलमान और जैकलीन इन दिनों रेस 3, के रोमांटिक गाने की शूटिंग के लिए सोनमर्ग, कश्मीर में है ।

इससे पहले सलमान और जैकलीन की जोड़ी किक 2, के रोमांटिक गाने 'हैंगओवर' में काफ़ी पसंद की गई थी । और इसलिए रेस 3, में इस जोड़ी के लिए स्पेशली एक रोमांटिक गाना जोड़ा गया है, जिसकी शूटिंग इन दिनों सोनमर्ग, कश्मीर में चल रही है ।

रेस 3, के साथ एक बार फ़िर सलमान और जैकलीन फ़र्नांडीज की जोड़ी नजर आएगी । इससे पहले ये जोड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म किक 2, में नजर आई थी । रेस 3, में सलमान और जैकलीन के अलावा बॉबी देओल, साकिब सलीम, डेजी शाह और अनिल कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगे । सलमान की इस एक्शन फ़िल्म का उनके फ़ैंस को बेसब्री से इंतजार है ।

यह भी पढ़ें : रेस 3 : जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती से मुलाकात के बाद सलमान खान ने शुरू की रेस 3 की कश्मीर शूटिंग

सलमान खान फ़िल्म्स और रमेश तौरानी के टिप्स बैनर तले प्रोड्यूस फ़िल्म रेस 3, को रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित किया गया है । सलमान की ये फ़िल्म इसी साल ईद के दौरान रिलीज होगी ।