भले ही सलमान खान ने सुल्तान फ़िल्म में अच्छे पहलवानों को पटखनी दी हो लेकिन ऐसा कोई है जिसके आगे सलमान भी अपनी हार मान गए । सब के सामने इसने सलमान खान के साथ दो-दो हाथ कर लिए और सलमान कुछ न कर सके ।

रील लाइफ़ में सलमान खान की दंबगई इतनी है कि अच्छे-अच्छे गुंडे उनके आगे पानी भरते नजर आते हैं लेकिन सलमान खान अपने ही भांजे आहिल शर्मा, जो सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता का बेटा है, से हार गए । सलमान खान ने अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सोहेल खान ने आहिल को गोद में ले रखा है और इस दौरान सलमान खान ने आहिल को बॉक्सिंग लड़ने को कहा बस फ़िर क्या था, आहिल ने बिना देर किए अपने मामू सलमान को अपनी ताकत दिखा दी और अपने प्यारे से मामू सलमान पर थप्पड़ बरसाना शुरू कर दिया । लेकिन सलमान आहिल से बड़े प्यार से ये थप्पड़ खाते रहे । इस वीडियो में सलमान खान अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म सुल्तान का ‘रे सुल्तान’ गाना भी गा रहे हैं ।

सलमान अपना खाली वक्त आहिल के साथ बिताना पसंद करते हैं । ऐसे में जब वो ट्यूबलाइट के ट्रेलर लॉंच के लिए मुंबई आए तो आहिल से मिले बिना नही रह सके और इसी दौरान ये मामा-भांजे की प्यारी सी लड़ाई का वीडियो क्लिक किया गया ।

गौरतलब है कि इन दिनों सलमान खान अपनी आगामी फ़िल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग कर रहे हैं और ईद पर रिलीज होने वाली अपनी फ़िल्म ट्यूबलाइट के ट्रेलर लॉंच के लिए मुंबई आए हुए हैं । ट्यूबलाइट में सलमान खान के अपोजिट चीनी अभिनेत्री झू झू नजर आएंगी ।

टैग: Ahil,salman khan