सलमान खान जितने बेहतरीन अभिनेता हैं उतना ही बेबाक उनका अंदाज है । अपनी बात को बिना तोड़-मरोड़ के कहने में सलमान खान को महारथ हासिल है । फ़िर चाहे वो सोशल मीडिया पर हो या मीडिया से बातचीत के दौरान, सलमान अपनी बात को बेबाक तरीके से कहने में जरा भी नहीं हिचकिचाते । सलमान खान जल्द ही अपने लोकप्रिय रिएल्टी शो बिग बॉस 12, के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे है । और इस बार इस शो की थीम है, 'विचित्र जोड़ी' ।

शाहरुख खान-गौरी खान, कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर की जोड़ी के बारें में सलमान खान का दिलचस्प खुलासा

जैसा की थीम से समझ आ रहा है कि इस बार बिग बॉस 12, में विचित्र जोड़ियां नजर आने वाली है । जब बिग्ब बॉस 12, के लॉंच के दौरान सलमान से पूछा गया कि, उनके अनुसार बॉलीवुड का पावर कपल कौन है । तो सलमान ने तपाक से जवाब दिया- शाहरुख खान और गौरी खान ।

सलमान खान के अनुसार शाहरुख-गौरी असली किंग-क्वीन हैं

वैसे इसमें कोई शक नहीं है शाहरुख और गौरी बॉलीवुड के पावर कपल है और उनकी जोड़ी अन्य लोगों को पावर कपल गोल देती हैं । आज के समय में जब बॉलीवुड में शादियां ज्यादा नहीं चल पा रही हैं ऐसे में शाहरुख-गौरी की सफ़ल शादी एक उम्मीद बांधती है । तो ये कहना गलत नहीं होगा कि शाहरुख और गौरी बॉलीवुड के असली किंग और क्वीन है ।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा को शेप में लाने के लिए उनकी गर्लफ़्रेंड गिनी चतरथ ने कमर कसी

फ़न यहीं खत्म नहीं हुआ । जब सलमान से पूछा गया कि स्क्रीन पर सबसे मजेदार और फ़नी जोड़ी उनके साथ कौनसी होगी, तो सलमान ने तपाक से कहा, 'कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर' । भले ही अभी कपिल और सुनील विवाद के चलते स्क्रीन पर एक साथ नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन सलमान के अनुसार उनसे बड़ी हंसाने वाली जोड़ी और कोई नहीं हो सकती ।

यहां देखिए वो वीडियो जिसे देखकर आप जान लेंगे कि हम क्या कह रहे हैं ।

बिग बॉस के अलावा सलमान जल्द ही कैटरीना कैफ़ के साथ आगामी फ़िल्म भारत में नजर आएंगे । यह कोरियन ड्रामा फ़िल्म ओड टू माय फ़ादर का हिंदी रीमेक है । हाल ही में फ़िल्म का दूसरा शेड्यूल जो कि माल्टा में था, को खत्म किया है । अतुल अग्निहोत्री द्दारा प्रोड्यूस यह फ़िल्म अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित की जा रही है ।