आपको बता दें कि इन दिनों सलमान खान और कैटरीना कैफ़ ऑस्ट्रिया में अपनी आगामी फ़िल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग कर रहे हैं । दोनों एक दूसरे के साथ पूरे पांच साल बाद स्क्रीन शेयर कर रहे हैं । जैसा की सभी जानते हैं कि एक जमाने में सलमान और कैटरीना एक दूसरे के बेहद करीब थे, लेकिन किन्हीं कारणोंवश दोनों एक न हो सके और अब एक बार फ़िर ये दोनों एक साथ आए है लेकिन इस फ़िल्म के लिए । हम यहां दोनों की रिलेशनशिप के बारें में नहीं बल्कि दोनों की स्क्रीन पर कैमिस्ट्री के बारें में बात कर रहे हैं, और इस बात का खुलासा फ़िल्म के करीबी सूत्र ने किया जो वहां सलमान और कैटरीना के साथ मौजूद है ।

कैटरीना कैफ़ रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी लेकिन कुछ दिनों बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया । और इसी के साथ कैटरीना का फ़िल्मी करियर डूबने के कगार पर आ गया । और फ़िर एक बार सलमान खान ने कैटरीना की जिंदगी में एट्री मारी और कैटरीना को अपनी फ़िल्म में ले लिया । सलमान ने न केवल कैट को ब्रेक-अप के बाद इस फ़िल्म में लिया बल्कि इस बात की भी खास ख्याल रखा था कि फ़िल्म के सेट पर कैट का काफ़ी ध्यान रखा जाए ।

और अब ऑस्ट्रिया दोनों के बीच की खत्म होती दूरियों का गवाह बन रहा है । ऑस्ट्रिया में फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बहुत ही उत्साह से बताया कि, "सलमान सेट पर कैटरीना का काफ़ी ध्यान रखते हैं । जब वे शूटिंग नहीं कर रहे होते हैं तो वो एक दूसरे के साथ काफ़ी वक्त बिताते हैं । वे निश्चित रूप से एक बार फिर से करीबी दोस्त बन गए हैं ।”

बहरहाल अब ये देखना बाकी है कि दोनों के बीच बढ़ती ये दोस्ती कहां तक पहुंचती है ।