अपने लॉंग टाइम ब्यॉयफ़्रेंड आनंद आहुजा के साथ शादी रचाने के बाद सोनम कपूर ने 71वें कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल में अपनी मौजूदगी दर्ज करा ली है । बॉलीवुड की फ़ैशन आइकन मानी जाने वाली सोनम कपूर अक्सर अपने फ़ैशन सेंस से नेशनल और इंटरनेशनल रेड कार्पेट पर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती है । नव-विवाहित सोनम कपूर कांस के रेड कार्पेट पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए फ़्रेंच रिवेरा पहुंची और जहां उन्होंने पोलका डॉट्स की मोनोक्रोमोटिक ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस पहनी ।

सोनम कपूर ने कांस 2018 में जो ड्रेस पहनी वो सलमान खान से कॉपी की है, यकीन न हो तो देख लो

 

सलमान खान से मेचिंग हुआ सोनम कपूर का लुक

गौरतलब है कि, कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल फ़िल्म जगत का बेहद प्रत‍ष्‍ठ‍ित आयोजन माना जाता है, जिसमें दुनियाभर के सितारें शामिल होते है । इस समारोह में शामिल होने के लिए फ़िल्मी हस्तियां अपने लुक को लेकर बहुत सजग रहती है क्योंकि उनका यूनिक लुक ही उन्हें चर्चा का विषय बनाता है । और ऐसा ही कुछ हुआ सोनम के लुक के साथ भी ।

सोनम कपूर ने कांस 2018 में जो ड्रेस पहनी वो सलमान खान से कॉपी की है, यकीन न हो तो देख लो

मदर्स ऑफ़ पर्ल्स की इस ड्रेस में निश्चितरूप से सोनम बेहद ग्लैमरस लग रही थी । लेकिन सोनम की इस ड्रेस को देख लगा कि, पहले भी इस तरह की ड्रेस को किसी बॉलीवुड हस्ती ने पहना है । सोनम ने कांस के दौरान जो पोलका ड्रेस पहनी उसी तरह की कोट-पेंट-शर्ट को सलमान खान ने एक ब्रांड विज्ञापन के दौरान पहना था । आपको यदि हमारी बात पर यकीन न हो तो खुद देखे सोनम और सलमान के पोलका लव को ।

सोनम कपूर ने कांस 2018 में जो ड्रेस पहनी वो सलमान खान से कॉपी की है, यकीन न हो तो देख लो

काम के लिए अपने हनीमून को छोड़ा

सोनम अपने हनीमून पर जाने से पहले अपने सारे वर्क कमिटमेंस खत्म करना चाहती है इसलिए वह कांस में पहले आई । लेकिन अफ़सोस इस बार उनकी स्टाइलिस्ट बहन रिया कपूर उनके साथ नहीं आ पाई । क्योंकि रिया अपनी आगामी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग की रिलीज की तैयारियों में जुटी हुई है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, सोनम जल्द ही वीरे दी वेडिंग में अपनी गर्ल गैंग़ के साथ नजर आएंगी । इसके अलावा वह राजकुमार हिरानी की फ़िल्म संजू में भी एक छोटे से रोल में दिखाई देंगी । लेकिन वह इसमें बतौर अभिनेत्री नजर नहीं आएंगी ।

यह भी पढ़ें : सोनम कपूर-आनंद आहुजा दी वेडिंग : एक दूजे के हुए सोनम-आनंद, देखिए अंदर की तस्वीरें

गौरतलब है कि, कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल फ़िल्म जगत का बेहद प्रत‍ष्‍ठ‍ित आयोजन माना जाता है, जिसमें दुनियाभर के सितारें शामिल होते है । इस समारोह में शामिल होना किसी भी अभिनेत्री के लिए गर्व की बात होती है ।