बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने फ़ाइनली परदेसी निक जोनास को अपने लाइफ़ पार्टनर के रूप में चुन लिया है । पिछले कुछ महीनों ने प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास के अफ़ेयर की चर्चा जोरों पर थी । अमेरिका, लंदन, ब्राजील से लेकर भारत हर जगह प्रियंका चोपड़ा अपने ब्यॉयफ़्रेंड निक जोनास के साथ हाथों में हाथ डाले नजर आईं लेकिन जब उनसे उनकी रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि उनकी रिलेशनशिप उनका बिजनेस है, न कि किसी और का । और अब तमाम खबरों को सही साबित करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ मुंबई में भारतीय रीति-रिवाज के साथ सगाई कर ली है ।

ROKA Ceremony: प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ भारतीय रीति-रिवाज के साथ की सगाई

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ सगाई की

कल, निक अपने माता-पिता के साथ मुंबई पहुंचे । और आज मुंबई में प्रियंका और निक की सेरेमनी आयोजित हुई । बता दें कि मनीष मल्होत्रा की पार्टी में प्रियंका का अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ गले मिलते हुए अपनी सगाई की रिंग को फ़्लॉंट करने ने इस खबर पर मुहर लगा दी थी कि प्रियंका ने अपना लाइफ़ पार्टनर चुन लिया है ।

Taken.. With all my heart and soul..

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका ने खुद अपने सोशल अकाउंट पर अपनी और निक की तस्वीर पोस्ट कर इस खबर पर मुहर लगा दी ।

ROKA Ceremony: प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ भारतीय रीति-रिवाज के साथ की सगाई

सोशल मीडिया पर दोनों की रोका सेरेमनी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं । और अब इस ग्लोबल जोड़े की शादी की तारीख का उनके फ़ैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : क्या प्रियंका चोपड़ा वास्तव में अपने बारें में टोटली कन्फ़्यूज हैं ?

ROKA Ceremony: प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ भारतीय रीति-रिवाज के साथ की सगाई

फ़िल्मों की बात करेम तो, प्रियंका ने अपने लोकप्रिय अमेरिकी टीवी शो, क्वांटिको के तीसरे सीजन को खत्म कर दिया है । हॉलीवुड कमिटमेंट्स पूरा करने के बाद प्रियंका ने बॉलीवुड में कमबैक करने की योजना बनाई और सलमान खान व अली अब्बास जफ़र की आगामी फ़िल्म भारत से बॉलीवुड में कमबैक करने का फ़ैसला किया लेकिन फ़िर अचानक प्रियंका ने सलमान की फ़िल्म को लास्ट मोमेंट पर छोड़ दिया । वैसे प्रियंका ने फ़रहान अख्तर के साथ सोनाली बोस की फ़िल्म द स्काई इज पिंक की तैयारी शुरू कर दी है । वह इस फ़िल्म में एक मां के किरदार में नजर आएंगी ।