रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड का ऐसा कपल है जिनका प्यार एक दूसरे के लिए दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रही है । फ़िल्म तुझे मेरी कसम के सेट से एक दूसरे को मिले रितेश देशमुख और जेनेलिया ने काफ़ी लंबे समय से डेट करने के बाद एक दूसरे से शादी रचाई । और आज ये बॉलीवुड के सबसे खुशहाल कपल में से एक है । दोनों के दो प्यारे से बेटे हैं । सोशल मीडिया पर अक्सर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा अक्सर अपने खुशहाल रिलेशनशिप को जाहिर करते हुए नजर आते हैं ।

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा पर चढ़ा काजोल-शाहरुख का रंग, देखें वीडियो

शाहरुख-काजोल बने रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा

वेलेंटाइन डे के मौके दोनों ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों की कैमिस्ट्री देखने लायक है । दरअसल, इस वीडियो में रितेश और जेनेलिया शाहरुख खान और काजोल की लोकप्रिय फ़िल्म कुछ कुछ होता है का हिट डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं । इसमें रितेश राहुल और जेनेलिया अंजली के डायलॉग बोलती हुई नजर आ रही है । और दोनों का ये रूप देखना वाकई दिलचस्प है ।

यह भी पढ़ें : WOW! रितेश देशमुख की उनके हाथों से बनाई इको-फ्रेंडली गणपति प्रतिमा की हो रही है हर तरफ़ चर्चा

फ़िल्मों की बात करें तो रितेश जल्द ही आगामी फ़िल्म वेलकम टू न्यू यॉर्क, जिसमें करण जौहर, सोनाक्षी सिन्हा, दिलजीत दोसांझ और राणा द्ग्गुबती अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । हालांकि जेनेलिया ने शादी के बाद फ़िल्मों से दूरी बना ली है । हालांकि रितेश ने फ़िर से जेनेलिया के साथ काम करने की इच्छा जताई है ।