Rishi-Kapoor-Jeetendra-Paintal-Prem-Chopra-Danny-Denzongpa-and-Ranjeet-in-one-frame-is-breaking-the-Internet-1

बॉलीवुड के कुछ लीजेंड के लिए ये हफ़्ता काफ़ी यादगार रहा क्योंकि इस वीकेंड ये दिग्गज एक अर्से के बाद फ़िर से साथ आए और पुराने दिनों की याद ताजा की । ऋषि कपूर, जितेन्द्र, गुफी पेंटल, रंजीत, प्रेम चोपड़ा और डैनी डेन्जोंग्पा के रीयूनियन की शाम इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है ।

Rishi-Kapoor-Jeetendra-Paintal-Prem-Chopra-Danny-Denzongpa-and-Ranjeet-in-one-frame-is-breaking-the-Internet-2

ये सभी बॉलीवुड दिग्गज एक साथ मिले और इस यादगार रीयूनियन को ऋषि कपूर, उनकी पत्नी नीतू कपूर और जितेन्द्र के पुत्र तुषार कपूर ने शेयर किया । इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ''पुराने दोस्तों का पुनर्मिलन । डैनी डैंगजोंगपा, प्रेम चोपड़ा, जितेन्द्र, गुफी पेंटल, ऋषि, रंजीत । शाम ने कर दी यादें ताजा । सभी का शुक्रिया ।'' ॠषि ने इस तस्वीर को रविवार की सुबह शेयर किया ।

नीतू कपूर ने बहुत ही मजेदार अंदाक में इस तस्वीर को क्लिक किया और लिखा, “Reunion of old buddies #dannydenzongpa #jeetendra #paintal#ranjeet #premchopra #rishikapoor .. #love #memory #awsome.”

Rishi-Kapoor-Jeetendra-Paintal-Prem-Chopra-Danny-Denzongpa-and-Ranjeet-in-one-frame-is-breaking-the-Internet-3

फ़िल्मों की बात करें तो, ॠषि कपूर जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ आगामी फ़िल्म 102 नोट आउट में नजर आएंगे । उमेश शुक्ला द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन 102, साल के व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं वही ॠषि कपूर 75 साल के उनके बेटे का किरदार निभा रहे है का एक बेटा है ।