करीना कपूर खान और अक्षय कुमार की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म जिसे करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन बना रहा है, का नाम फ़ाइनल हो गया है । हाल ही में एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने खुलासा किया कि करीना कपूर खान के साथ आ रही उनकी फ़िल्म का नाम गुड न्यूज है । और ये नाम फ़िल्म की कहानी को कुछ-कुछ बयां कर रहा है । हमने आपको खास तौर पर बताया था कि, इस फ़िल्म में करीना और अक्षय एक विवाहित जोड़े के रूप में दिखाई देंगे जो सरोगेसी के माध्यम से बच्चे को पाने की कोशिश करते है ।

खुलासा ! पति-पत्नी बन अक्षय कुमार-करीना कपूर खान लेकर आ रहे हैं गुड न्यूज

गुड न्यूज में करीना कपूर खान और अक्षय कुमार विवाहित जोड़े बने है

गुड न्यूज में अक्षय और करीना के अलावा एक और जोड़ी नजर आएगी और वो है दिलजीत दोझांस व कियारा आडवाणी की । अक्षय ने अपने इंटरव्यू में बताया कि यह फ़िल्म काफ़ी दिलचस्प प्लॉट पर बेस्ड फ़नी फ़िल्म है । इसके अलावा यह असल जिंदगी की घटना पर भी बेस्ड है ।

करण जौहर अपनी इस फ़िल्म के साथ पूरे 9 साल बाद अक्षय और करीना की जोड़ी को एक बार फ़िर से  फ़ुलफ़्लैज्ड रोल के साथ पर्दे पर लेकर आ रहे है । जहां अक्षय पहले ही करण के साथ उनकी आगामी फ़िल्म केसरी के लिए काम कर रहे हैं वहीं करीना धर्मा प्रोडक्शसं के साथ पूरे पांच साल बाद काम करने जा रही है । इसी साल दिसंबर से इस फ़िल्म की शूटिंग शुरु हो जाएगी ।

यह भी पढ़ें : CONFIRMED! करण जौहर ने अक्षय कुमार को चुना करीना कपूर खान का पति

अक्षय इन दिनों, अपनी आगामी फ़िल्म गोल्ड के प्रमोशन में जुटे हुए है । यह फ़िल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है । इस फ़िल्म को इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक बताया जा रहा है । इस फ़िल्म के साथ टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही है ।