कुछ हफ़ते पहले सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म ट्यूबलाइट का गाना 'रेडियो' रिलीज हुआ । जहां एक तरफ़ दर्शक इस फ़िल्म क बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं कुछ लोग इस बात से हैरान हैं कि आखिर सलमान की फ़िल्म ट्यूबलाइट के इस गाने का टाइटल 'रेडियो' क्यों रखा । फ़िल्म के निर्देशक कबीर खान ने गाने से जुड़ी बात को लेकर अनजाने में भेद खोल दिया कि और बताया कि क्यों इस गाने का टाइटल 'रेडियो' रखा । लेकिन इसके अलावा, यहां पेश है इस गाने से जुड़े कुछ अनजान फ़ैक्ट्स ।

· यह रेडियो गीत 60 के दशक का गीत है और इसे 1000 लोगों के साथ शूट किया गया था जिसमें 200 डांसर्स और 400 जूनियर्स हैं इसके अलावा टीम और बाकी सब ।

· 'रेडियो' गीत एक जश्न मनाने वाला गाना है जो युद्ध के अंत का जश्न मनाता है, और जब युद्द में जीत की खबर रेडियो से आती है तो गीत का नाम वहीं से आता है ।

· 'रेडियो' गाना एक बहुत बड़ा आनन्दित गीत है, जो कई किरदारों से भरा है, खूब हंसी से भरा है, जो युद्ध के अंत का जश्न मनाने के लिए पूरे गांव को एक साथ लाता है ।

· चूंकि निर्देशक कबीर खान को 'सेल्फ़ी ले ले रे' गाने में रेमो डिसूजा की कोरियोग्राफ़ि काफ़ी पसंद आई थी, इसलिए उन्होंने 'रेडियो' गाने में भी रेमो डिसूजा को कॉरियोग्राफ़र चुना ।

जब से यह गाना रिलीज हुआ है तब से यह दर्शकों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहा है, ट्यूबलाइट फ़िल्म इंडो-चाइना वॉर पर बेस्ड हैं जिसमें चीनी अभिनेत्री झू झू सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी । यह फ़िल्म 25 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।