Ranveer-Singh’s-shocking-transformation-from-beefy-Padmavaat-look-to-a-skinny-look-for-Gully-Boy-005

आज की पीढ़ी के कलाकारों में रणवीर सिंह काफ़ी प्रमुख अभिनेता में से एक है । उनका अभिनय कौशल उन्हें औरों से काफ़ी अलग बनाता है । रणवीर की एनर्जी लेवल से लेकर उनका क्रेजी साइड हर किसी को भाता है । और इतना ही नहीं रणवीर सिंह की काम के प्रति निष्ठा और ध्यान उन्हें इस काबिल बनाता है, जो उनके हर काम और एक्ट में झलकती है ।

रणवीर सिंह जल्द ही पद्मावत में अपने खौफ़नाक किरदार के साथ नजर आएंगे । यह फ़िल्म गुरुवार के दिन 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है । इस फ़िल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का नेगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । अपने इस किरदार की मांग के अनुसार रणवीर को अपना वजन बढ़ाना पढ़ा । इसके रणवीर ने अपनी मसल्स बढ़ाई । बढ़ी हुई मसल्स में रणवीर काफ़ी सेक्सी दिखाई दे रहे है । रणवीर इन दिनों जोया अख्तर की आगामी फ़िल्म गली बॉय की शूटिंग कर रहे है । और अपनी इस फ़िल्म के लिए उन्होंने अपने वजन को काफ़ी कम किया है और यकीन मानिए अपने इस लुक में भी वह काफ़ी कूल दिखाई दे रहे है । उनकी एब्स, और उनका अल्हड़ लुक उनके चार्म को बढ़ा रहा है । रणवीर ने आज अपने इन दोनों लुक को एक तस्वीर के साथ पोस्ट किया जिसमें अंतर साफ़-साफ़ देखा जा सकता है । रणवीर के पहले और बाद के लुक को देख आप भी वाह-वाह कह उठेंगे ।

संजय लीला भंसाली द्दारा निर्देशित फ़िल्म पद्मावत में रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर अहम भूमिक में नजर आएंगे । इसके अलावा रणवीर सिंह आलिया भट्ट के साथ जोया अख्तर की आगामी फ़िल्म गली बॉय में नजर आएंगे ।