क्या दीपिका पादुकोण, अपने एक्स बॉयफ़्रेंड रणबीर कपूर द्दारा की गई गलतियों की वजह से अब खुद को किसी भी रिश्ते में बांधने से रोक रही हैं ? जो भी दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को करीब से जानता था, उसे पता है कि दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर के प्रति कितनी श्रद्धा से समर्पित थी ।

दीपिका पादुकोण की हां के इंतजार में रणवीर सिंह कहीं रणबीर कपूर की गलतियों की सजा तो नहीं भुगत रहे ?

रणबीर कपूर की वजह से नहीं बन पा रहा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का रिश्ता

करीबी दोस्त ने बताया कि, ''उसने रणबीर के साथ अपनी आगे की लाइफ़ देख रही थी । वह रणबीर के साथ शादी करना चाहती, बच्चे पैदा करना चाहती थी । रणबीर उनके लोए सब कुछ थे । मिसेज रणबीर कपूर बनने के लिए वह अपना करियर भी छोड़ने के लिए तैयार थी । लेकिन रणबीर कुछ समय बाद दीपिका से बोर हो गए थे और उनसे कटने लगे थे । रणबीर कैटरीना कैफ़ की तरफ़ चले गए । लेकिन यह एक अलग कहानी है ।''

दीपिका, जो रणबीर के साथ अपने फ़्यूचर को लेकर इतनी निश्चित थी, कि उसने अपनी गरदन पर उनके नाम का टैटू भी बनवा लिया था, इस ब्रेक अप के बाद टूट गई थी । लेकिन इसके बाद, उन्होंने अपने टूटे दिल को समेटा और फ़िर से एक नई शुरूआत की ।

लेकिन इसी के साथ, अब दीपिका अपने पिछले कड़वे अनुभवों के चलते , अपने दिल को लेकर बहुत जागरुक/सचेत हो गई है । अभिनेत्री से जुड़े एक फ़िल्ममेकर दोस्त ने बताया कि, ''हालांकि रणवीर सिंह दीपिका को लेकर बहुत गंभीर हैं, वह दीपिका के साथ रिश्ते में पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं और पूरी तरह से समर्पित भी हैं, लेकिन दीपिका अब किसी भी रिश्ते को लेकर डरी हुईं हैं । दीपिका को डर है कि कहीं उनका दिल फ़िर से न टूट जाए । और इस बार वह इसे सहन नहीं कर पाएंगी ।''

यह भी पढ़ें : रणवीर सिंह ने पहली बार दुनिया के सामने कबूला दीपिका पादुकोण से अपना रिश्ता !

वहीं दूसरी तरफ़, रणवीर अपनी लेडी लव की हां के लिए कब से सगाई की अंगुठी के साथ उनका इंतजार कर रहे है । और जैसे ही दीपिका अपने इस डर से उबरेंगी, और रणवीर को हां बोलेंगी, ये रिश्ता बन जाएगा ।

लेकिन अब सवाल ये है कि, कब ?