फ़िल्मनिर्देशक राज कुमार हिरानी की बहुप्रतिक्षित संजय दत्त बायोपिक का जब से ऐलान हुआ है । तब से ये फ़िल्म लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई है । रणबीर कपूर अभिनीत संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म का आज टीजर रिलीज हुआ है लेकिन उससे पहले मेकर्स ने संजय दत्त की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्सियल जिंदगी पर बनी फ़िल्म का पहला पोस्टर जारी किया है । लेकिन दर्शकों को रणबीर कपूर अभिनीत संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म के नाम का बेसब्री से इंतजार था और अब उनका इंतजार खत्म हो गया है ।

संजय दत्त बायोपिक फ़िल्म संजू में रणबीर कपूर के 5 अवतार हैरान कर देंगे

 

संजू फ़िल्म के लिए रणबीर कपूर ने की काफ़ी मेहनत

जी हां संजय दत्त की विवादित जिंदगी को पर्दे पर दर्शाती संजय दत्त बायोपिक फ़िल्म का नाम है, संजू । आपको बता दें कि इस फ़िल्म के लिए रणबीर ने अपने आप में काफ़ी बदलाव किए । संजय दत्त के शुरूआती दिनों से लेकर अब तक की जिंदगी को पर्दे पर उतारने के लिए रणबीर को काफ़ी मेहनत करनी पड़ी । और रणबीर की मेहनत फ़िल्म के पोस्टर में साफ़-साफ़ नजर आ रही है ।

संजय दत्त बायोपिक फ़िल्म संजू में रणबीर कपूर के 5 अवतार हैरान कर देंगे

रणबीर की फ़िल्म संजू अपनी रिलीज से पहले ही काफ़ी लोकप्रिय हो गई है । सुनने में आ रहा है कि, आज इस फ़िल्म का 80 सेकेंड का टीजर रिलीज किया जाएगा, जिसे हिंदी, अंग्रेजी और रीजनल भाषा के 80 से ज्‍यादा चैनल पर अगले दिन दिखाया जाएगा । ऐसे में उम्‍मीद की जा रही है कि इस टीजर को 10 करोड़ से ज्‍यादा व्‍यूयरशिप मिलेगी । इतना ही नहीं यह टीजर आईपीएल के दौरान भी दिखाया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : CONFIRMED: रणबीर कपूर की संजय दत्त बायोपिक फ़िल्म का ट्रेलर इस दिन देखने को मिलेगा

गौरतलब है कि, राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फ़िल्म संजू में रणबीर, सजंय दत्त की भूमिका में नजर आने वाले हैं । इसके अलावा इस फ़िल्म में दिया मिर्जा, सोनम कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।