ब्रह्मास्त्र कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिंक-अप की खबरें आजकल जोरों पर है । रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक दूसरे के साथ अक्सर नजर आना उनकी बढ़ती हुई नजदीकियों के बारें में खबरों को हवा दे रहा है । सोनम कपूर और आनंद आहुजा की शादी में एक साथ हाथों में हाथ डाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का आना उनके रिश्ते को मजबूती से बयां कर गया । जब आलिया से रणबीर के बारें में सवाल किया गया तो उनका चेहरा शर्म से लाल हो गया और उन्होंने बताया कि रणबीर उनका बचपन का क्रश थे । वहीं अब रणबीर ने आलिया को लेकर अपनी फ़ीलिंग्स के बारें में खुलकर इजहार कर दिया है ।

रणबीर कपूर ने खुलकर आलिया भट्ट के लिए जाहिर की अपनी फ़ीलिंग्स

आईफ़ा के लिए आयोजित हुई एक प्रेस कॉंफ़्रेस जिसमें रणबीर कपूर, करण जौहर, शाहिद कपूर, कार्तिक आर्यन नजर आए । इस दौरान मीडिया ने रणबीर से आलिया को लेकर कई सवाल किए ।

रणबीर कपूर ने आलिया के बारें में कहा ये

मीडिया लगातार रणबीर से एक ही सवाल पूछती रही, कि उनका 'गर्ल क्रश' आलिया के बारें में क्या ख्याल है । इसके जवाब में रणबीर ने कहा कि, ''अब मुझे आलिया पर बॉय क्रश हो गया है । इस बात को सुन वहां मौजूद करण जौहर ने हैरान कर देने वाले हाव-भाव दिए । यकीनन रणबीर का यह बयान आलिया और उनके रिश्ते की खबरों पर एक तरह से मुहर लगा रहा है । रणबीर ने आलिया की हालिया रिलीज फ़िल्म राजी की खूब तारीफ़ की औtर कहा कि यह उनकी बेहतरीन फ़िल्मों में से एक है । वैसे आलिया ने भी रणबीर के प्रति अपने प्यार को जाहिर कर दिया है । वैसे रणबीर की मां नीतू कपूर भी अक्सर आलिया की इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करती है तो इसका मतलब ये हुआ कि आलिया को उनके परिवार ने भी स्वीकार कर लिया है ।

यह भी पढ़ें : सोनम-आनंद के रिसेप्शन में दिखी आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की जबरदस्त 'लव-कैमिस्ट्री'

रणबीर जल्द ही संजय दत्त की आगामी फ़िल्म संजू में नजर आएंगे । वहीं आलिया ने हाल ही में रिलीज हुई फ़िल्म राज़ी में बेहतरीन प्रदर्शन दिया ।