बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वालीं राखी सावंत इन दिनों इंस्टाग्राम की सनसनी बनी हुई है । और भले ही उनका कोई भी बयान उन्हें नेगेटिव पब्लिसिटी देता हो लेकिन हाल ही में राखी सावंत ने बिग बॉस 12 के बारें में अपनी राय रखी है । यूं तो राखी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस 12 को लेकर अपनी राय रखती है लेकिन हाल ही में राखी ने एक ईवेंट के दौरान बिग बॉस के घर की सबसे विचित्र जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के बारें में अपनी राय रखी ।

बिग बॉस 12 : राखी सावंत ने दिया अनूप जलोटा को खुला ऑफ़र, 'जसलीन मथारू के छोड़ने के बाद वो बनेंगी उनकी गर्लफ़्रेंड और करेंगी उनके साथ कांड" (watch video)

राखी का मानना है कि अनूप जलोटा काफ़ी बूढ़े हो चुके हैं और शो में कई सारे हैंडसम लड़के हैं जो जसलीन को आसानी से उड़ाकर ले जाएंगे । और अनूप अकेले रह जाएंगे और उनके साथ सिर्फ़ उनका 'लोटा' रह जाएगा ।

राखी सावंत ने अनूप जलोटा को दिया गर्लफ़्रेंड बनने का ऑफ़र

राखी ने बताया कि वह जसलीन को काफ़ी समय से जानती है और उनके पिता केसर मथारू के प्रोडक्शन की फ़िल्म लफ़ड़े में नजर आ चुकी है । अनूप जलोटा के बारें में बात करते हुए राखी ने कहा कि, ''कुछ तो कांड किया होगा कि उसकी तीन बीवियां भाग गई या कुछ कांड नहीं किया होगा ।'' राखी यहीं नहीं रूकी, उन्होंने कहा कि, ''अनूप जी चिंता मत कीजिए, अगर जसलीन चली जाए मैं आपके साथ कांड करुंगी, पूरा कांड ।'' आप भी देखिए राखी का ये धमाकेदार वीडियो जिसमें वह अनूप की गर्लफ़्रेंड बनने का ऑफ़र दे रही है ।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 12 : अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की मसालेदार रिलेशनशिप का अनजाने में खुला राज ?

आपको बता दें कि बिग बॉस 12 के घर में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने 'विचित्र जोड़ी' के रूप में एंट्री ली है । और उनकी रॉकिंग कैमिस्ट्री शो को काफ़ी सुर्खियों में ला रही है । और राखी के बयान ने इस शो को एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है ।