सलमान खान अभिनीत बहुप्रतीक्षित फ़िल्म रेस 3 के ट्रेलर को सभी प्लेटफार्म पर शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है । एक्शन-पैक ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर केवल 4 घंटों में 31.4 मिलियन यानि 310 लाख बार से अधिक बार देखे जाने का आंकड़ा पार कर लिया है । रेस 3 को केवल इंडस्ट्री से ही नहीं बल्कि दुनिया भर में हर किसी से अत्यधिक प्रशंसा प्राप्त हो रही है । एक्शन पैक ट्रेलर में कुछ हैरतअंगेज स्टंट दिखाए गए है जिसने दर्शकों के होश उड़ा दिए है । सलमान खान अभिनीत रेस 3 का ट्रेलर यूट्यूब पर नंबर एक पायदान पर ट्रेंड कर रहा है, जो ट्रेलर को मिल रहे दर्शकों के आपार प्यार और प्रशंसा साबित करने के लिए काफ़ी है ।

रेस 3 के ट्रेलर ने आते ही मचा दी धूम, महज 48 घंटों में करोड़ों बार देखा गया !

रेस 3 के ट्रेलर को यूट्यूब पर मिले जबरदस्त व्यू

सलमान खान फिल्म्स और टीआईपीएस के यूट्यूब पेज पर 13.8 मिलियन और 11.7 मिलियन व्यूज हासिल कर के इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है । सलमान खान फिल्म्स के फेसबुक पेज पर इसे 5.9 मिलियन बार देखा गया है और इसी के साथ कुल आंकड़ा 31.4 व्यू तक पहुंच गया है ।

एक बार फिर विश्वासघात की कहानी बयान करते हुए, रेस 3 के ट्रेलर में परिवार के बीच हुए विरोध को दिखाया गया और साथ ही कहा गया है कि 'जब आपके पास परिवार होता है तो आपको दुश्मनों की आवश्यकता नहीं होती ।'

फ़िल्म के 3डी प्रारुप ने दर्शकों को हैरान कर दिया

फ़िल्म के ट्रेलर को एक अद्वितीय 3डी प्रारूप में रिलीज़ कर के निर्माताओं ने श्रोताओं को आश्चर्यचकित कर दिया था । फिल्म को 3डी में देखना और एक्शन को बारीकी से अनुभव करना एक रोमांचक अनुभव होगा ।

रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे भाग में एक्शन और सस्पेंस का स्तर एक पायदान ऊपर होगा जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे । थाईलैंड, अबू धाबी और मुंबई में बड़े पैमाने पर फिल्माए गए एक्शन दृश्य बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है । ईद के अवसर को चिह्नित करते हुए, रेस 3 एक्शन, पारिवारिक नाटक, सस्पेंस, रोमांस और ब्लॉकबस्टर गानों के साथ एक कंपलीट पैकेज साबित होगी ।

किक की सफलता के बाद, सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार एक्शन थ्रिलर में एक साथ नज़र आने वाली है। सलमान और जैकलिन की रोमांटिक और दमदार जोड़ी का एक बार फिर से दीदार करने के लिए जनता बेसब्री से फ़िल्म रेस 3 का इंतेज़ार कर रही है ।

यह भी पढ़ें : मां कसम ! सलमान खान अभिनीत रेस 3 के ट्रेलर के ये एपिक डायलॉग्स आपका दिल जीत लेंगे

फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है । सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा । रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित रेस 3 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी ।