सलमान खान और जैकलीन फ़र्नांडीज एक बार फ़िर अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फ़िल्म रेस 3, में एक बार फ़िर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रहे है । ब्लॉकबस्टर फ़िल्म किक, के बाद एक बार फ़िर ये जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी । हाल ही में रेस 3 का एक गाना रिलीज हुआ जिसमें सलमान खान और जैकलीन फ़र्नांडीज आज के हीर-रांझा के रूप में नजर आए । इस गाने में दोनों की कैमिस्ट्री देखते ही बन रही थी । और अब इसका एक और गाना 'सेल्फ़िश' आने के लिए तैयार है । लेकिन इससे पहले सलमान खान ने इस गाने में जैकलीन फ़र्नांडीज के साड़ी लुक को शेयर किया है जो उन्हें बहुत पसंद आया ।

सलमान खान को जैकलीन फ़र्नांडीज का ये मदहोश कर देने वाला साड़ी लुक लगा ‘chweet’

सलमान खान के लिखे गाने 'सेल्फ़िश' में जैकलीन फ़र्नांडीज का हॉट लुक

'सेल्फ़िश' गाने की एक झलक को पेश करते हुए सलमान ने रेस 3, के लिए दर्शकों के उत्साह को दोगुना कर दिया है । इस झलक में जैकलीन ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है जिसमें वह काफ़ी हॉट दिखाई दे रही है । सलमान भी लगता है उनकी हॉटनैस को देख दीवाने हो गए इसलिए उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर जैकलीन की इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, 'कितनी प्यारी लग रही है जैकलीन फर्नांडिज'. , “How chweet iz she lukin ? @Asli_Jacqueline”.

जैकलीन, जिसने साड़ी के प्रति अपने प्यार को पहले दर्शाया था, ने कहा कि, वह साड़ी पहनने का एक भी मौका नहीं छोड़ती है । जब जैकलीन ने इस लाल रंग की साड़ी पहनी तो वह बेहद हॉट दिखाई दे रही थी ।

'सेल्फ़िश' गाने को सलमान ने ही लिखा है और इस गाने को आतिफ़ असलम और यूलिया वंतूर ने अपनी आवाज दी है । आतिफ़ इसके साथ रेस फ़्रैंचाइजी में वापस लौटे है । इससे पहले उन्होंने रेस फ़्रैंचाइजी की फ़िल्म में "पहली नजर' और 'बे इंतहा' गाने गाए थे ।

यह भी पढें : रेस 3 के गाने 'हिरिए' में आज के हीर-रांझा बने सलमान खान और जैकलीन फ़र्नांडीज !

इस ईद पर यह फ़िल्म दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही है । एक्शन, फ़ैमिली ड्रामा, सस्पेंस, रोमांस से भरी यह फ़िल्म पूरी तरह से मनोरंजन का वादा करती है । सलमान खान, जैकलीन, साकिब सलीम, डेजी शाह, अनिल कपूर और बॉबी देओल अहम भूमिका में नजर आएंगे । रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 15 जून को रिलीज होगी ।