बीते वीकेंड बॉलीवुड की देसी गर्ल को लाइफ़ पार्टरन के रूप में अपना परदेसी ब्यॉय निक जोनास मिल गया । शनिवार को भारतीय रीति-रिवाजों के साथ मुंबई में प्रियंका चोपड़ा के घर पर निक जोनास के साथ उनके रोके की सेरेमनी हुई । इसके बाद एक पार्टी भी आयोजित की गई जिसमें सिर्फ़ उनके करीबी लोग ही शामिल हुए और उन्हीं में से एक थी उनकी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा । प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की सगाई के बाद परिणीति चोपड़ा की खुशी का ठिकाना नहीं था और उन्होंने ये खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की ।

प्रियंका चोपड़ा की शादी में 'जीजू' निक जोनास के जूते चुराने के परिणीति चोपड़ा ने ऐसे की प्लानिंग !

परिणीति चोपड़ा ने अपनी मीमी दीदी के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

निक-प्रियंका के रोके के बाद परिणीति ने एक दिल को छू लेने वाला इमोशनल पोस्ट लिखा, 'आज मैंने मैजिक और फेरीटेल स्टोरी को महसूस किया. मीमी दीदी जब हम बच्चे थे तो मुझे याद है मैं घर-घर खेला करती थी. हम शर्मीली दुल्हनें बनते थे, हमारे झूठमूठ के बच्चे होते थे और हम अपने पतियों को चाय सर्व करती थे । हमें हमेशा प्यार के जादू पर भरोसा था और उम्मीद थी कि हमें एक दिन अपने लिए परफेक्ट इंसान मिलेगा । लेकिन आज कुछ भी झूठमूठ नहीं है । मैं उनके लिए इससे परफेक्ट इंसान के बारे नहीं सोच सकती । मैं जानती हूं कि निक आप उनके परफेक्ट हैं । उन्हें आप प्यार देना क्योंकि वो आपको पागलों की तरह प्यार करती हैं । उनकी हिफाजत करना क्योंकि वो बाहर से स्ट्रॉन्ग लेकिन अंदर से सॉफ्ट हैं !!!!! HAPPY ROKA AND FUTURE WEDDING!!”

यह भी पढ़ें : ROKA Ceremony: प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ भारतीय रीति-रिवाज के साथ की सगाई

इस दिल को छू लेने पोस्ट के बाद, इंटरनेट यूजर्स ने परिणीति से कुछ जायज सवाल किए । और वो सवाल था, कि क्या वह अपने जीजू निक जोनास की शादी में उनके जूते चुराएंगी ? इस सवाल के जवाब में परिणीती ने अपने चिर-परिचित अदांज में जवाब दिया, ''हां जरूर । मैंने तो अभी से उनके साथ अपनी डील को लेकर मोलभाव करना शुरू कर दिया है । प्रियंका इस सबकी गवाह हैं ।''

गौरतलब है कि परि जल्द ही अर्जुन कपूर के संग आगामी फ़िल्म नमस्ते इंगलैंड में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।