मंगलवार को नई दिल्ली में आयोजित हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के फ़र्स्ट वेडिंग रिसेप्शन में बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई । इस रिसेप्शन में कई सारे बड़े-बड़े राजनेता भी शामिल हुए । लेकिन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के दिल्ली वाले वेडिंग रिसेप्शन की खास बात रही इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आना । माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने व्यस्त शेड्यूल से थोड़ा समय निकाल कर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के वेडिंग रिसेप्शन में आकर फ़ंक्शन की शान बढ़ा दी ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिसेप्शन में आकर प्रियंका को दीपिका पादुकोण से जीता दिया

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिस्पेशन में पहुंचकर मोदी जी ने फ़ंक्शन की शान बढ़ाई

इसमें कोई हैरानी नहीं कि प्रियंका ने अपने इस रिसेप्शन में भारतीय पोशाक को पहना । प्रियंका ने हाल के दिनों में कम से कम दो मौकों पर प्रधानमंत्री के साथ आधिकारिक बैठकें की । इनमें से एक मीटिंग के दौरान, वह अपने ड्रेस कोड के कारण विवाद में आ गई थी । बता दें कि इस दौरान प्रियंका ने घुटने से ऊपर की ड्रेस, जिसमें उनके पैर साफ़-साफ़ दिखाई दे रहे थे, पहन कर मीटिंग की जिसकी वजह से वह लोगों द्दारा खूब ट्रोल की गई ।

प्रधान मंत्री के समर्थकों में से कई ने प्रियंका की पोशाक को गंभीर अवसर के लिए अनुचित पाया । लेकिन अब यह अतीत बन चुकी है क्योंकि मोदी जी ने रिसेप्शन में जाकर नवविवाहित जोड़े को अपना आशिर्वाद दिया । इतना ही नहीं रिसेप्शन के दौरान प्रधानमंत्री नवविवाहित जोड़े के साथ गर्मजोशी से बातचीत करते हुए भी नजर आए ।

यही वह जगह है जहां प्रियंका ने दीपिका से बाजी मार ली । दोनों ने हफ़्ते के भीतर अलग-अलग रस्म की दो शादियां रचाई । लेकिन दोनों की किसी भी शादी में बॉलीवुड की हस्तियां शामिल नहीं हुई ।

यह भी पढ़ें : प्रियंका-निक फ़र्स्ट वेडिंग एलबम : व्हाइट वेडिंग गाउन पहन खूबसूरत 'ब्राइड' बनी प्रियंका चोपड़ा वहीं शेरवानी पहन 'दुल्हेराजा' बने निक जोनस

संयोग से, निक और प्रियंका का दूसरा वेडिंग रिसेप्शन इस महीने के अंत में मुंबई में आयोजित होगा जिसमें फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को आमंत्रित किया जाएगा ।