सोनम के आहुजा अपनी शादी से लेकर अभी तक काफ़ी सुर्खियां बटोर चुकी है । शादी के बाद सोनम कपूर आहुजा ने अपने पति आनंद आहुजा के नाम को अपने नाम में शामिल करते हुए सोशल मीडिया पर इसका ऐलान किया और इतना ही नहीं आनंद आहुजा ने भी अपने नाम में सोनम के नाम को शामिल किया । और अब उन्हीं की राह पर चलते हुए प्रीति जिंटा ने भी अपनी शादी के दो साल बाद अपने नाम में बदलाव किया है । प्रीति जिंटा ने अपने नाम के बीच में अपने पति जेने गुडइनफ़ के 'जी' को जोड़ा है ।

When-Preity-Zinta-decided-take-her-husband’s-name-after-Sonam-Kapoor-Ahuja

प्रीति जिंटा ने ली सोनम कपूर आहुजा से प्रेरणा

आपको बता दें कि प्रीति ने साल 2016 में वित्तीय विश्लेषक जेने गुडइनफ़ से शादी रचाई । और अब शादी के दो साल बाद प्रीति ने अपने नाम में बदलाव करने का फ़ैसला किया । प्रीति ने फ़ैसला किया था कि वह अपने पति के नाम को अपने नाम का हिस्सा बनाएंगी । सोशल मीडिया इसका गवाह बना ।

When-Preity-Zinta-decided-to-take-her-husband’s-name-after-Sonam-Kapoor-Ahuja

When-Preity-Zinta-decided-to-take-her-husband’s-name-after-Sonam-Kapoor-Ahuja-1

यदि खबरों की मानें तो, न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी सोचते हैं कि, प्रीति के नाम में "जी' जुड़ने से यह बहुत समृद्धि लाता है । मशहूर सेलिब्रिटी न्यूमेरोलॉजिस्ट, जिन्होंने कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम और उपनाम में बदलाव करने की सलाह दी है, का मानना है कि 'जी' गुड लक या भगवान के आशीर्वाद के रूप में खड़ा है । बहरहाल प्रीति अपने इस फ़ैसले से बहुत खुश है ।

यह भी पढ़ें : IPL 2018: मैच हार जाने के बाद प्रीति जिंटा ने वीरेंद्र सहवाग पर निकाला गुस्सा

फ़िल्मों की बात करें तो, प्रीति जल्द ही भैयाजी सुपरहिट फ़िल्म में नजर आएंगी । यह फ़िल्म काफ़ी लंबे समय से अटकी हुई है । इस फ़िल्म में प्रीति सनी देओल के साथ नजर आएंगी । नीरज पाठक द्दारा निर्देशित फ़िल्म भैयाजी सुपरहिट 14 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।