बाहुबली उर्फ प्रभास जब भी साहो के सेट पर शूट करते है वहाँ हर बार प्रसंशको का जमावड़ा लग जाता है ताकि वो अपने पसंदीदा सुपरस्टार को एक झलक भर देख सके और जब भी इन प्रसंशको को इस बात का अंदाज़ा होता कि प्रभास कही आस-पास है तो वो ज़ोर-ज़ोर से उनका नाम पुकारने लगते थे ।

अब जब फ़िल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल खत्म हो गया है, तो ऐसे में हम अनुमान लगा सकते है कि पलभर के लिए ही सही प्रशंसकों की भीड़ कम हो जाएगी । सुप्रसिद्ध फ़िल्म बाहुबली के बाद प्रभास के प्रसंशको की संख्या को पर लग गए और यह संख्या देखते ही देखते अनगिनत आंकड़े पर पहुंच गई ।

प्रभास की त्रिभाषी फ़िल्म साहो की पहली अनुसूची काफी लंबी थी और ऐसे में हर रोज़ सेट पर उनके प्रसंशको का तांता लगा रहता था । यह सिलसिला यू ही नियमित रूप से चलता रहा और हमने तो ये भी सुना है कि जब प्रभास के प्रसंशको की संख्या बढ़ गयी तो ऐसे में प्रभास की सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए उनकी व्यक्तिगत सुरक्षा भी दोगुनी कर दी गयी थी ।

इसके अलावा, फ़िल्म में नज़र आने वाले उनके अवतार को भी गोपनीय रखना था इसिलए हर कोई अतिरिक्त सावधानी बरत रहा था ।

त्रिभाषी फ़िल्म साहो 2018 में रिलीज होगी और इसी के साथ प्रभास को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा दोगुनी बड़ गयी है ।