जाह्नवी कपूर के लिए आसान नहीं है अपनी मां श्रीदेवी की मौत से उबर पाना लेकिन वह इस सच को स्वीकार करते हुए कोशिश जरूर कर रही हैं । दुबई में श्रीदेवी की हुई अचानक मौत ने हर किसी को एक सदमा दे दिया लेकिन सबसे ज्यादा उन्हें खोने का गम उनके परिवार, जिसमें उनके पति बोनी कपूर, दो बेटियां-जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर हैं, को हुआ । क्योंकि जाह्नवी कपू्र के लिए करियर के लिहाज से ये साल बहुत महत्वपूर्ण हैं इसलिए वह इसके लिए खुद को तैयार करने में जुट गईं है । जी हां< जाह्नवी ने अपनी पहली बॉलीवुड फ़िल्म धड़क की शूटिंग फ़िर से शुरू कर दी है ।

श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी कपूर ने फ़िर से शुरू की धड़क की शूटिंग

पहले कहा जा रहा था कि जाह्नवी अपनी मां के निधन के बाद अपनी फ़िल्म के शूटिंग़ शेड्यूल से थोड़े समय का ब्रेक लेंग़ी लेकिन उन्होंने इस तरह की तमाम खबरों पर विराम लगा दिया है और धड़क की शूटिंग फ़िर से शुरू कर दी है । मुंबई के कार्टर रोड में जाह्नवी धड़क के लिए शूटिंग करती हुईं दिखाई दी । फ़िल्म की टीम राजस्थान में पहले ही फ़िल्म के कई बड़े हिस्सों की शूटिंग खत्म कर चुकी है ।

काबिलेतारिफ़ है जाह्नवी कपूर का साहस व निष्ठा

जाह्नवी का यूं शूटिंग शुरू कर देना वाकई उनके साहस और काम के प्रति निष्ठा की ओर इशारा करता है । दर असल जाह्नवी नहीं चाहती कि उनकी वजह से फ़िल्म में कोई भी देरी हो । इसलिए वह अपने दुख को अपने अंदर समा कर काम शुरू कर दिया ।

श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी कपूर ने फ़िर से शुरू की धड़क की शूटिंग

जाह्नवी कपूर ईशान के साथ शुरू करेंगी रोमांटिक सीन

कहा जा रहा है कि जाह्नवी मुंबई में ईशान खट्टर के साथ धड़क के रोमांटिक सीन को शूट करेंगी । आपको बता दें कि धड़क मराठी चित्रपट की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सैराट का ऑफ़िशियली हिंदी रीमेक है । इस फ़िल्म में जाह्नवी एथिनिक अवतार में नजर आएंगी । घाघरा-चोली पहने जाह्नवी इस फ़िल्म में साड़ी में भी नजर आएंगी ।

यह भी पढ़ें : जाह्नवी कपूर बर्थडे स्पेशल : ये 3 उदाहरण इस बात का सबूत है कि श्रीदेवी की बेटी वाकई बहुत हिम्मतवाली हैं

श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी कपूर ने फ़िर से शुरू की धड़क की शूटिंग

राजस्थान में फ़िल्म के कुछ सीन शूट करने के बाद अब मुंबई में कुछ भाग शूट किए जाएंगे । फ़िलहाल जाह्नवी और ईशान कुछ इमोशनल भग शूट कर रहे है । इसके बाद फ़िल्म की टीम कोलकाता शिफ़्ट हो जाएगी । कोलकाता वाले सीन इंटरवल के बाद दिखाए जाएंग़े । धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही यह फ़िल्म इसी साल 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।