अजय देवगन की फिल्म दृश्यम में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली लीड एक्ट्रेस श्रिया सरन ने बीते हफ़्ते अपने रूसी बॉयफ्रेंड एंड्रे कोसचीव से शादी रचाई । जैसे ही श्रिया सरन ने अपनी शादी की तस्वीर को शेयर करते हुए अपनी शादी का ऐलान किया, सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लग गया । सभी ने अभिनेत्री श्रिया सरन और उनके पति एंड्रे कोसचीव को शादी की बधाई दी । और अब एक बार फ़िर इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक कोजी तस्वीर से कोहराम मचा दिया है ।

श्रिया सरन और एंड्रे कोसचीव की 'किस' ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम

लोगों को भा गया श्रिया सरन का लिप-लॉक मोमेंट

हाल ही में श्रिया ने अपने पति को किस करते हुए एक तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया, जिसने आते ही इंटरनेट पर सनसनी मचा दी । यदि खबरों की माने तो यह तस्वीर इनके सगाई समारोह के दौरान की है । लेकिन मौका जो भी, फ़ैंस को इस तस्वीर को देखकर काफ़ी अच्छा लगा । बॉलीवुड अभिनेत्री श्रिया का अपने रूसी टेनिस प्लेयर पति को चूमते हुए तस्वीर लोगों को काफ़ी पसंद आ रही है और सोशल मीडिया पर काफ़ि तेजी से वायरल हो रही है ।

दिलचस्प बात ये है बॉलीवुड में महज छ महीनों के भीतर ये दूसरी बॉलीवुड और खेल सितारों के बीच दूसरी शादी है । इससे पहले दिसंबर में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी रचाई ।

यह भी पढ़ें : लंदन के बकिंघम पैलेस पहुंची श्रेया सरण !

श्रिया सरन और एंड्रे कोसचीव की 'किस' ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम

आपको बता दें कि लंबे रोमांस के बाद श्रिया ने अपने प्रेमी एंड्रे कोसचीव, जो कि स्पोर्ट्स और बिजनेस के क्षेत्र में काफ़ी सक्रिय है, से शादी रचाई । शादी काफ़ी निजी तौर पर संपन्न हुई । इस शादी में काफ़ी करीबी लोग ही शामिल हुए थे । बीते हफ़्ते ही सभी को पता चला कि श्रिया शादी के बंधन में बंध चुकी है ।