जैसा की सभी को पता है कि अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन फ़िर से एक बार बड़े पर्दे पर राकेश ओम प्रकाश मेहरा के प्रोडक्शन की फ़िल्म फन्ने खां में नजर आने वाले है । इससे पहले ये जोड़ी सतीश कोशिक की निर्देशित फ़िल्म, हमारा दिल आपके पास है, सुभाष घई की ताल में नजर आई थी । एक बार फ़िर ऐश और अनिल की ये जोड़ी धमाल मचाने को तैयार है । फ़िल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है ।

इस तस्वीर की बात करें तो, इसमें अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन एक साथ नजर आ रहे है । इसमें ऐश्वर्या का लुक उनकी फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल से काफ़ी मिलता-जुलता सा दिखाई दे रहा है । ब्लैक शर्ट, डेनिम और केमो प्रिंट कोट में ऐश काफ़ी आकर्षक दिखाई दे रही है । वहीं अनिल कपूर पिंक शर्ट और ट्राउजर के साथ थोड़े सफ़ेद लुक में नजर आ रहे है ।

इससे पहले भी फ़िल्म के सेट से आईं तस्वीरों ने इंटरनेट पर फ़िल्म के लिए उत्साह को स्पष्ट किया था । जिसमें अनिल कपूर एक टैक्सी ड्राइवर के रूप में नजर आए थे जबकि एक तस्वीर में ऐश्वर्या राय कैब में पीछे बैठी हुई नजर आई थी ।

गौरतलब है कि फ़न्ने खां एक डच फ़िल्म एवरीबडीज फ़ेमस का ऑफ़िशियल रीमेक है जिसे राकेश ओम प्रकाश मेहरा और प्रेरणा अरोड़ा द्दारा प्रोड्यूस किया जा रहा है । अतुल मांजरेकर द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन एक सिंगर के रूप में नजर आएंगी और राजकुमार राव उनके लव इंटरेस्ट के किरदार में दिखाई देंगे । दिव्या दत्त फ़िल्म में अनिल कपूर की पत्नी का किरदार अदा करेंगी । यह फ़िल्म अगले साल 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।