पिछले कुछ महीने से दीपिका पादुकोण बहुत कम नजर आ रहीं हैं । अपने हॉलीवुड डेब्यू के बाद, दीपिका अपनी अगली फ़िल्म पद्मावती की शूटिंग में कुछ ज्यादा ही व्यस्त हैं । लेकिन उनकी ये फ़िल्म सिल्वरस्क्रीन पर छाए उससे पहले हम, दीपिका को फ़िल्ममेकर दिनेश विजान की पहली निर्देशित फ़िल्म राब्ता में एक स्पेशल रोल में देख सकेंगे ।

आपको बता दें कि दिनेश विजान ने दीपिका पादुकोण को अपनी फ़िल्म राब्ता में एक स्पेशल कैमियो के लिए अप्रोच किया था और जिसके लिए दीपिका ने तुरंत हामी भर दी । गौरतलब है कि इससे पहले दिनेश और दीपिका ने लव आज कल, कॉकटेल जैसी फ़िल्मों में साथ काम किया था इसलिए दोनों की बॉंडिंग पहले से ही अच्छी है । इसलिए जब दिनेश ने अपनी फ़िल्म में एक स्पेशल गाने के लिए दीपिका से गुजारिश की तो दीपिक इसके लिए मना नहीं कर पाईं और तुरंत हां कर दी ।

इस बारें में बात करते हुए दिनेश ने बताया कि दीपिका पादुकोण उनके लिए लकी चार्म हैं और उनका साथ हमेशा से उनके लिए सफ़ल रहा है । उन्होंने दीपिका को ये साफ़ कर दिया था कि ये करने के लिए कोई जबरदस्ती नहीं है । जब उन्होंने कैमियो करने के लिए दीपिका को कॉल किया, तो न केवल दीपिका ने हामी भर दी बल्कि तुरंत बुडापेस्ट से अपनी शूटिंग पूरी कर भारत लौट आईं ।

राब्ता फ़िल्म में दीपिका 'राब्ता' गाने के रीमेक वर्जन में नजर आएंगी । आपको बता दें कि इससे पहले यह गाना सैफ़ अली खान, करीना कपूर खान की फ़िल्म एजेंट विनोद में सुनाई दिया था । इस गाने को इस फ़िल्म में एक नए वर्जन में पेश किया गया है । इस गाने में दीपिका काले रंग की ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं । प्रीतम द्दारा कंपोज्ड, अमिताभ भट्टाचार्य व इरशाद कमली द्दारा लिखा गया ये नया वर्जन अरिजीत सिंह और निकिता गांधी द्दारा गाया गया है ।

कृति सैनॉन और सुशांत सिंह राजपूत के अहम किरदार से सजी इस फ़िल्म में नीरजा फ़ेम जिम सरभ भी एक खास रोल में नजर आएंगे । मेडॉक के सहयोग से टी-सीरिज द्दारा प्रोड्यूस्ड यह फ़िल्म 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यहां देखिए नए गाने का टीजर :