शाहरुख खान जितना अच्छा अभिनय करते हैं उतना ही अच्छा उनका सेंस ऑफ़ ह्यूमर, जो हर किसी का दिल जीत लेता है । हाल ही में शाहरुख खान ने आईपीएल मैच में मिली अपनी टीम की जीत का जश्न मनाते हुए अपने पुराने दिन याद किए ।

शाहरुख की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में एक नया रिकॉर्ड क़ायम किया है । आपको बता दें कि रविवार को बेंगलुरू में केकेआर और आरसीबी (रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू) के बीच आईपीएल मैच था । मैच में केकेआर के खिलाड़ी सुनील नारायण और क्रिस लिन की धुआंधार पारियों ने जीत की बुनियाद रख दी और केकेआर ने बड़ी आसानी से मैच जीत लिया । इसके साथ केकेआर ने पॉवर प्ले (पहले 6 ओवर) में बिना किसी नुकसान के 105 रन इकट्ठा करने का रिकॉर्ड भी बनाया है। ये रिकॉर्ड पहले चेन्नई सुपर किंग्स के नाम था, जिन्होंने 2014 के आईपीएल सीज़न में 6 ओवरों में 100 रन बनाए थे ।

इस जीत के बाद शाहरुख़ को अपनी फ़िल्म कभी हां कभी ना याद आ गई, क्योंकि इस फ़िल्म के दोनों मुख्य किरदारों के नाम सुनील और क्रिस थे । सुनील शाहरुख़ बने थे, जबकि क्रिस के रोल में दीपक तिजोरी नज़र आए थे । आईपीएल के मैच में भी सुनील और क्रिस की जुगलबंदी ने केकेआर टीम को आरसीबी के खिलाफ़ जीत दिलाई । और इस मौके पर शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर ये मीम शेयर करते हुए लिखा है- ''1994 में कभी हां कभी ना के बाद सुनील और क्रिस 105 रन बनाने के लिए साथ आए ।''

फ़िल्मों की बात करें तो शाहरुख खान इन दिनों इम्तियाज अली की आगामी फ़िल्म, जिसमें वह अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे, की रिलीज की तैयारियों में जुटे हुए हैं ।