आगामी फ़िल्म की तस्वीरें हमेशा से ही दर्शकों के उत्साह को बढ़ा देती है । और इस मामले में सलमान खान और कैटरीना कैफ़ अभिनीत फ़िल्म टाइगर जिंदा है, की तस्वीरें दर्शकों की बेकरारी को फ़िल्म देखने के लिए और भी ज्यादा बढ़ा रही है । और अब फ़िल्म के सेट से एक और तस्वीर आई है, जो दर्शकों के उत्साह को बढ़ा देगी ।

इस तस्वीर में सलमान खान मुस्कुराते हुए काफ़ी खूबसूरत नजर आ रहे हैं । ग्रे टी-शर्ट, ढीला-ढीला ट्राउजर, और टाइगर सीरिज का चिर-परिचित स्कार्फ़ में काफ़ी आकर्षक लग रहे है । उनकी नजरें अभिनेता नवाब खान पर टिक गई है ।

टाइगर जिंदा है, साल 2012 में आई ब्लॉकबस्टर फ़िल्म एक था टाइगर का सीक्वल है । प्रीक्वल की तरह, टाइगर जिंदा है में सलमान खान के अपोजिट कैटरीना कैफ़ नजर आएंगी । इस बार जो अलग वो है, इस फ़िल्म का निर्देशक, एक था टाइगर को जहां कबीर खान ने निर्देशित किया था, वहीं टाइगर जिंदा है को, अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित किया जा रहा है । खबरों के अनुसार, सलमान खान और कैटरीना कैफ दोनों अबू धाबी में 40 दिनों से चल रही फिल्म टाइगर जिंदा के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं । गणेश चतुर्थी के अवसर पर सलमान खान कुछ दिनों का ब्रेक लेंगे और उसके बाद अपने द-बैंग टूर पर फ़ोकस करेंगे ।