बीती रात, कैटरीना कैफ़ और रणवीर सिंह को जोया अख्तर के घर के बाहर देखा गया । हालांकि दोनों के यहां आने की वजह डिनर पार्टी बताई जा रही है लेकिन हमें आश्चर्य है कि सिर्फ़ ये दोनों ही क्यों इस डिनर पार्टी में नजर आए और कोई कलाकार क्यों नहीं । कहीं ये आने वाली फ़िल्म की कोई नई जोड़ी तो नहीं जिसे जोया अख्तर साइन करने वाली हो ।

बहरहाल, बात चाहे जो भी हो लेकिन ऐसी पार्टी में रणवीर का लुक बरबस ही सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है । यहां भी रणवीर फ़ंकी बनियान, सिर पर फ़र का कैप, बूट्स में काफ़ी आकर्षक लग रहे है । लेकिन उनके लुक से ज्यादा उनके हाथ पर बंधी पट्टी लोगों का ध्यान ज्यादा आकर्षित कर रही है, जो उनके कपड़ों से मैच कर रही है । इसे देखकर ऐसा ही लग रहा है मानो रणवीर अपने फ़ैशन में अपनी चोट को छुपा रहे हों । वहीं दूसरी तरफ़, कैटरीना कैफ़ हमेशा की तरह अपने साधारण लुक में भी कमाल की लग रही हैं ।

फ़िल्मों की बात करें तो, रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के साथ संजय लीला भंसाली की फ़िल्म पद्मावती में नजर आएंगे । जबकि कैटरीना कैफ़ अनुराग बसु की आगामी फ़िल्म जग्गा जासूस में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी ।