फ़िल्ममेकर करण जौहर इस साल अपने चैट शो कॉफ़ी विद करण के नए सीजन के साथ लौटे । सभी सीजन को देखते हुए इस सीजन में सेलिब्रिटीज काफ़ी सावधान देखे गए, कि शो के दौरान वह क्या कहें ताकि उन्हें किसी विवाद का सामना न करना पड़े और न ही वो कोई मुश्किल में पड़े ।

इस सीजन में इस शो में कई असामान्य जोड़ियां देखी गईं, जैसे रणबीर कपूर इस बार रणवीर सिंह के साथ इस शो में पधारे । हालांकि ये एपिसोड बहुत दिलचस्प था, लेकिन हाल ही में रणबीर ने ये बात कबूली कि उन्हें इस शो में आने के लिए जबरदस्ती की गई थी ।

कॉमेडी ग्रुप ऑल इंडिया बकचोद के साथ हाल ही के पोडकास्ट में, रणबीर कपूर ने खुलासा किया कि वह और अनुष्का शर्मा शो के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने जा रहे थे । उन्होंने कहा, "मुझे इस साल मजबूर किया गया था (कॉफ़ी विद करण का एक हिस्सा होने के लिए) । मैंने उनसे (करण जौहर) कहा कि मैं शो में नहीं आना चाहता हूं । मैं और अनुष्का वास्तव में विरोध करने जा रहे थे और पूरे फिल्म उद्योग को इसे रोकने के लिए साथ लाने जा रहे थे । क्योंकि यह सही नहीं है कि वह हमसे पैसा बनाए और हम पूरे साल उन विवादों से घिरे रहें । और यह सही नहीं है ।"

उन्होंने न केवल शो को अपमानित किया, बल्कि रणबीर कपूर ने यह भी खुलासा किया कि करण के साथ दोस्ती होने के नाते उन्हें इस शो में उपस्थित होने के लिए मजबूर किया जाता है । और ये बात उन्हें काफ़ि परेशान करती है । उन्होंने कहा, "कॉफ़ी विद करण के साथ यही समस्या है । क्योंकि आप उन्हें (करण जौहर) को जानते हो और इतने अच्छी तरह से कि आप उनके साथ एकदम सहज हो जाते हो, और फ़िर जब आप शो के दौरान उनसे बात करते हो तो आपको अंदाजा

भी नहीं होता है कि एक अरब लोग, जो आपके हर एक शब्द को गंभीरता से लेने के लिए बैठे हैं, और यह सब आपको मुश्किल में डालने वाला है ।”

जब रणबीर कपूर से प्रसिद्ध कॉफी हैम्पर के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि, "कुछ भी नहीं! तुम्हें कुछ भी मिलता है, वही आईफ़ोन आपको मिलता है ।'

फ़िल्मों की बात करें तो, रणबीर कपूर हाल ही में अनुराग बसु की फ़ि्ल्म जग्गा जासूस में कैटरीना कैफ़ के साथ नजर आए थे । इसी बीच वह राजकुमार की हिरानी की आगामी फ़िल्म, जो कि संजय दत्त की बायोपिक है, के लिए न्यूयॉर्क में शूटिंग कर रहे हैं ।