इस हफ़्ते की शुरूआत में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनॉन अभिनीत फ़िल्म राब्ता का ट्रेलर लॉंच हुआ । ट्रेलर देखकर पता चला कि फ़िल्म की कहानी दो युगों-दो सभ्याताओं की कहानी है । इसी के साथ फ़िल्म के ट्रेलर के अंत में एक बुजुर्ग सा आदमी नजर आया, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा, और वो कोई और नहीं बल्कि राजकुमार राव हैं ।

हाल ही में ट्रेप्ड फ़िल्म में नजर आए राजकुमार राव ने पिछले कुछ वर्षों में अपनी बेहतरीन अदायगी से सभी को अपना दीवाना बना लिया है । राब्ता में उनको रूप बेहद अलग दिखाई दिया । आपको बता दें कि फिल्म राब्ता में राजकुमार राव 324 साल के बूढ़े आदमी का किरदार निभा रहे हैं । फिल्म के ट्रेलर में राजकुमार राव की मुश्किल से एक सेकंड की झलक में है । फिल्‍म में अपना ये लुक खुद राजकुमार राव ने ट्विटर पर भी शेयर किया है । इसे शेयर करते हुए राजकुमार ने लिखा, “And here is my Guest appearance from #Raabta.”

राजकुमार के इस लुक के लिए फिल्म के निर्माता दिनेश विजन ने लॉस एंजिल्स से डर्टी हेंड्स कंपनी के ज़ुबी जोहल को बुलाया था । हमने सुना है कि इस लुक के लिए 16 लुक टेस्ट हुए थे और इसके बाद ये लुक फ़ाइनल किया गया । राजकुमार को 324 साल के बूढ़े व्यक्ति का लुक देने के लिए पूरे 6 घंटे का समय लगता था । दिनेश विजन की माने तो राजकुमार ने इस रोल के लिए अपना बॉडी पॉस्चर और आवाज तक बदल लिया था । इस रोल के लिए राजकुमार ने अपने शरीर पर टैटू भी गुदवाए हैं ।

फ़िल्म की बात करें तो, राब्ता में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनॉन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे जबकि राजकुमार राव गेस्ट अपीरियंस में नजर आएंगे । दिनेश विजान द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।